Tuesday Fitness: कोई 40 तो कोई 45 के पार, फिटनेस फ्रीक इन टीवी एक्टर्स को देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा


बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन इंडस्ट्री हर एक्टर आजकल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहता है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेताओं की फिटनेस के बारे में नहीं, बल्कि छोटे पर्दे के उन अभिनेताओं से मिलवा रहे हैं जो फिटनेस फ्रीक हैं। ये वो अभिनेता हैं जो 40 के होने वाले हैं या फिर उनकी उम्र 45 के पार हो चुकी है। तो चलिए देखते हैं पूरी लिस्ट…

हर्षद चोपड़ा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिमन्यू का किरदार निभा रहे हर्षद चोपड़ा भी फिटनेस फ्रीक हैं। शो में भी आपने कई बार उन्हें अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा होगा। 39 साल के हर्षद सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 

गौरव खन्ना

टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनुज का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना एकदम फिट हैं। वह कोई भी डाइट प्लान फॉलो नहीं करते हैं और सब कुछ खाते हैं। 40 साल के गौरव वर्कआउट करते हैं, लेकिन फिटनेस फ्रीक नहीं हैं। इसके साथ ही वह स्टेरॉयड या सप्लीमेंट भी नहीं लेते। 

अनूप सोनी

“क्राइम पेट्रोल’ के होस्ट अनूप सोनी कई टीवी शोज के साथ ही फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। 47 साल के अनूप सोनी फिटनेस में किसी यंग अभिनेता से कम नहीं हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट के साथ अपनी डाइट पर भी काफी ध्यान देते हैं।

 

सुधांशु पांडे

‘अनुपमा’ में वनराज का किरदार निभा रहे 47 साल के सुधांशु पांडे खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सुधांशु वेजिटेरियन हैं और अपने एब्स बनाने के लिए किसी भी तरह के सप्लीमेंट्स का सहारा नहीं लेते हैं।

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks