TV Rating: ‘अनुपमा’ को पीछे छोड़ नंबर 1 पर आया ये शो, ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने भी मारी जबरदस्त एंट्री


TV Rating- India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE
TV Rating

Highlights

  • ऑरमैक्स मीडिया ने रेटिंग लिस्ट शेयर की है
  • ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ नंबर वन पर है
  • इस लिस्ट में ‘नागिन 6’ सातवें नंबर पर है

TV Rating: ऑरमैक्स मीडिया ने इस हफ्ते की टीवी रेटिंग शेयर कर दी है और बताया है कि यूजर्स इंगेजमेंट के मुताबिक नंबर वन पर कौन सा शो है। साथ ही ये भी बताया है कि अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन 6, खतरों के खिलाड़ी, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, सुपरस्टार सिंगर और भाग्य लक्ष्मी की रेटिंग क्या है, कौन से शो को दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया और कौन सा शो दर्शकों की व्यूअरशिप के लिए तरस गया, ये सारी बातें आपको यहां देखने को मिलेंगी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी रेटिंग

Image Source : TWITTER- @ORMAXMEDIA

टीवी रेटिंग

75 रेटिंग के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। पिछले की हफ्तों से ये शो नंबर वन पर विराजमान है।

Koffee with Karan 7: इतनी महंगी ड्रेस पहनकर ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं जान्हवी कपूर, कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

अनुपमा

72 रेटिंग के साथ अनुपमा दूसरे नंबर पर है। अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है, हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि अनुज के ऊपर कांच गिर जाता है जिससे वो घायल हो जाता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

TV Rating

Image Source : TWITTER- FAN PAGE

TV Rating

ये रिश्ता क्या कहलाता है 68 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान  पर है। शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा लीड रोल निभाते हैं, प्रणाली अक्षरा गोयनका बिड़ला और हर्षद अभिमन्यु बिड़ला के रोल में नजर आते हैं।

NCB का बड़ा दावा, Rhea Chakraborty ने कई बार खरीदा Sushant Singh Rajpoot के लिए गांजा

खतरों के खिलाड़ी 12

TV Rating:

Image Source : TWITTER- FAN PAGE

TV Rating

खतरों के खिलाड़ी 12 ने इस रेटिंग लिस्ट में ताजा एंट्री ली है, हाल ही में शुरू हुए इस शो को 63 रेटिंग मिली है और ये चौथे नंबर पर है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक नजर आ रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में

TV Rating

Image Source : TWITTER- FAN PAGE

TV Rating

गुम है किसी के प्यार में रेटिंग में पांचवे नंबर पर है। शो में सई, विराट और पाखी का लव ट्रायंगल दिखाया जाता है। ऐश्वर्या, नील और आएशा सिंह शो में लीड रोल में नजर आते हैं।

अन्य शो के हाल

कुमकुम भाग्य 62 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है, 60 रेटिंग के साथ नागिन 6 सातवें नंबर पर है, कुंडली भाग्य आठवें, सुपरस्टार सिंगर 2 नवें और 59 रेटिंग के साथ 10वें नंबर पर है भाग्य लक्ष्मी।

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love…



image Source

Enable Notifications OK No thanks