स्मार्ट कनेक्ट और वॉइस असिस्ट फीचर्स से लैस TVS Ntorq 125 XT स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत


TVS Motor Company ने Ntorq 125 XT स्कूटर को लॉन्च किया है, जो कई एडवांस कनेक्टिविटी फीचर्स और वॉइस असिस्ट सपोर्ट से लैस आता है। इसमें डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जो राइडर को कई तरीके की जानकारियां मुहैया कराता है। इसमें स्पीड, फ्यूल आदि के इंडिकेशन तो मिलते ही हैं, साथ ही यह राइडर के फोन से कनेक्ट होकर कॉल्स और मैसेज के नोटिफिकेशन भी दिखाता है।

TVS Ntorq 125 XT की भारत में कीमत 1,02,823 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी ने इस स्कूटर को नियोन ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा है।

TVS Ntorq 125 XT की खासियतों में सबसे पहले इसके कनेक्टेड फीचर्स आते हैं। कंपनी ने इसमें SmartXonnect कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म दिया है, जो आपके फोन के साथ पेयर हो जाता है और आपके फोन में आने वाले कॉल्स और मैसेज आदि के नोटिफिकेशन डिस्प्ले पर दिखाता है। इसमें कलर TFT और LCD कॉन्सोल दिया है। इस स्मार्ट कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म में 60 से ज्यादा फीचर्स मिलते हैं।
 

p1276qec

स्कूटर में वॉयस असिस्ट फीचर भी है, जो सीधे वॉयस कमांड स्वीकार कर सकता है। स्कूटर में स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन के साथ TVS IntelliGO तकनीक भी है। इसके अलावा, इसमें अलॉय व्हील्स हैं, जो परफॉर्मेंस को बढ़ाते हैं और फ्यूल की बचत करने में मदद करते हैं।

लॉन्च पर, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग)- कम्यूटर्स, कॉरपोरेट ब्रांड और डीलर ट्रांसफॉर्मेशन, टीवीएस मोटर कंपनी अनिरुद्ध हलदर (Aniruddha Haldar) ने कहा, “हमें टीवीएस एनटॉर्क 125 एक्सटी पेश करते हुए खुशी हो रही है जो कनेक्टिविटी और तकनीक पर आधारित है। TVS NTORQ 125 XT ने कनेक्टेड टू-व्हीलर मोबिलिटी अनुभव में एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। तकनीक की समझ रखने वाले जेन ज़ी टीवीएस एनटॉर्क के अनुभव से खुश होंगे।

Source link

Enable Notifications OK No thanks