तलाक के दो महीनों पर धनुष ने ऐश्वर्या को लेकर किया ट्वीट, एक्स वाइफ से मिला एक्टर को ये जवाब


एक्टर धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने जनवरी में  सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. साउथ के पॉवर कपल्स में से एक धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने पर फैंस को तगड़ा झटका लगा था. लेकिन, तलाक के बाद भी दोनों ने अपने रिश्तों को अच्छा बनाए रखा है. हाल ही में धनुष ने ऐश्वर्या रजनीकांत के लिए एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसको लेकर सेलेब्स एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं.  

ऐश्वर्या रजनीकांत का गाना पयानी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसपर ऐश्वर्या काफी समय से काम कर रही थीं. पयानी सॉन्ग को सोशल मीडिया पर अच्छा-खासा रिस्पांस मिल रहा है, जिसके बाद धनुष ने भी ऐश्वर्या को बधाई दी है. धनुष की बधाई मैसेज ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

धनुष ने ऐश्वर्य़ा को बधाई देते हुए लिखा, ‘सॉन्ग पयानी के लिए आपको बधाई मेरी दोस्त.’ धनुष ने सोशल मीडिया पर एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत को दोस्त कहकर संबोधित किया है. ऐश्वर्य़ा ने भी धनुष की बधाई का जवाब दिया है. ऐश्वर्या ने धनुष के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा… ‘शुक्रिया धनुष’. 

बता दें धनुष ने 17 जनवरी को सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या रजनीकांत से अलग होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. एक्टर ने पोस्ट में लिखा था, 18 साल के साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, कपल औऱ पैरेंट्स बनकर रहे. इस सफर में हमने काफी कुछ देखा, आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अलग हो रहे हैं…प्लीज हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें प्राइवेसी दें. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद धनुष  करीब एक महीने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो गए थे.

बातों-बातों में कुछ ऐसा बोल गईं किरण खेर…शो छोड़कर जाने लगे बेटे सिकंदर खेर, एक्ट्रेस ने हाथ पकड़कर रोका 

पेट की सर्जरी के केवल 10 दिन के बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर जमाया रंग, खास अंदाज में फैंस को विश किया ‘हैप्पी होली’



image Source

Enable Notifications OK No thanks