‘मैं उसे इस तरह नहीं देखता …’ धनुष ने खुलासा किया कि किस वजह से उसे ऐश्वर्या रजनीकांत से प्यार हो गया


धनुष, ऐश्वर्या रजनीकांत
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/ऐश्वर्या रजनीकांत

‘मैं उसे इस तरह नहीं देखता …’ धनुष ने खुलासा किया कि किस वजह से उसे ऐश्वर्या रजनीकांत से प्यार हो गया

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के अलग होने से सभी को झटका लगा। 18 साल तक खुशी-खुशी शादी करने के बाद, जोड़े ने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा की। अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के कुछ दिनों बाद, धनुष का एक पुराना साक्षात्कार यह बताता है कि उन्हें ऐश्वर्या की ओर आकर्षित किया, जो वायरल हुआ। अभिनेता ने कहा कि वह रजनीकांत की बेटी की सादगी से प्रभावित हैं।

धनुष ने ईटाइम्स को बताया, “मैं उसे इस तरह नहीं देखता। मुझे उसकी सादगी पसंद है। अगर आपको लगता है कि उसके पिता सरल हैं, तो ऐश्वर्या से मिलें। वह अपने पिता से 100 गुना सरल है।”

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत का तलाक ‘तलाक’ नहीं बल्कि ‘पारिवारिक झगड़ा’ है। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने तलाक की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने दावा किया कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक एक असहमति के कारण हुआ है। इंडियन एक्सप्रेस को लेते हुए उन्होंने कहा, “यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिलहाल यह जोड़ी चेन्नई में नहीं है, लेकिन हैदराबाद और दिग्गज तमिल फिल्म निर्माता ने भी उन्हें एक सलाह दी है। धनुष ने 18 साल साथ रहने के बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की घोषणा की

17 जनवरी को धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अलग होने की खबर साझा की। बयान में कहा गया है, “दोस्तों, जोड़े, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का एक साथ रहना.. यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है … आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। …ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता दें। ओम नमशिवाया। प्यार फैलाएं।”

इंस्टाग्राम पर, पत्र पोस्ट करते हुए, ऐश्वर्या ने कहा: “कोई कैप्शन की आवश्यकता नहीं है। केवल आपकी समझ और आपका प्यार आवश्यक है!”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, धनुष को हाल ही में सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था। वह अगली बार तेलुगु में द्विभाषी फिल्म ‘सर’ (तमिल में ‘वाथी’) से अपनी शुरुआत करेंगे। इस बीच, ऐश्वर्या ने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म ‘3’ से की जिसमें धनुष और श्रुति हासन ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

यह भी पढ़ें: धनुष-ऐश्वर्या अलगाव: पत्नी के लिए प्यार भरा गाना गाते हुए अभिनेता का थ्रोबैक वीडियो वायरल

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks