उफ्फ! तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का सेंसेशनल रोमांस, BF के लिए पोजेसिव ऐक्ट्रेस ने कह दिया कुछ ऐसा


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस समय सोशल मीडिया पर सबसे फेमस कपल्स में से हैं। बिग बॉस 15 की इस जोड़ी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें उनके फैंस प्यार से तेजरान कहते हैं। इस कपल को शो के अंदर ही प्यार हो गया था और तब उन्होंने एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को भी व्यक्त किया था। शो के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते और डेट पर जाते देखा जाता है। अपने हालिया रील में ये कपल एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहा है।

तेजस्वी के शेयर किए गए वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के करीब खड़ी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और वह एक फेमस इंस्टाग्राम ट्रेंड पर लिपसिंक कर रही हैं। वह कहती हैं, “बीचेस आती और जाती रहती हैं भाई लेकिन आप जानते हैं कि मैं हमेशा रहती हूं।” इस रील में उन्होंने एक खूबसूरत मल्टीकलर लहंगा पहना था और इसे ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था। उनके बाल खुले थे। करण कुंद्रा ने मल्टीकलर कुर्ता पहन रखा था। तेजस्वी उन्हें कॉलर से खींचते हुए दिखाई देती हैं और करण के पास जाने की कोशिश करती हैं।


करण कुंद्रा ने पोस्ट पर कमेंट किया, “ओह आई नो बेबी.. आई नो।” किश्वर मर्चेंट ने भी दिल के इमोजी का कमेंट किया। आशीष चमोली ने कमेंट किया, “प्यारे लोग।” कपल के कई फैंस ने कमेंट किया, “और अब मैं कह सकता हूं कि मेरी सुबह की शुरुआत में इस प्यारी जोड़ी को देखने के बाद मेरा दिन पूरा हो गया”, “उफ्फ्फ मृंग बी लाइक टू यू… दिन बन गया बीएस”, “ओह माय माय”, “ओ आप लोग।”

तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा



image Source

Enable Notifications OK No thanks