अनोखा कारनामा: भाजपा की जीत से खुश बनारस में इस समर्थक ने ‘बुलडोजर बाबा’ का बनवाया टैटू, तस्वीरें


बहुप्रतीक्षित यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम में भाजपा की शानदार जीत के बाद वाराणसी समेत पूरे प्रदेश में जश्न मनाया जा रहा है। हाल के दिनों में बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर हुए सीएम योगी आदित्यनाथ की फिर से वापसी पर जगह-जगह बुलडोजर पर चढ़कर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जश्न मनाया। इसी क्रम में वाराणसी में एक भाजपा समर्थक ने अनोखा कारनामा किया है।

उसने अपने हाथ में बुलडोजर बाबा का टैटू बनवाया है। इस चुनाव में बुलडोजर बाबा की जमकर चर्चा हुई थी। अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाने का स्लोगन देकर बहुमत से सत्ता में लौटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके समर्थकों ने बुलडोजर बाबा का नया नाम दिया है।

चुनाव में आवारा पशुओं का मुद्दा तो उठा ही साथ ही सीएम योगी की इमेज बुलडोजर बाबा के रूप में भी तेजी से फैली। यूपी चुनाव में भाजपा सरकार की फिर से वापसी के बाद जगह-जगह विजय जुलूस में बुलडोजर भी शामिल रहा। अब तो लोग अपने हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं।

वाराणसी के अस्सी क्षेत्र के एक टैटू की दुकान पर इन दिनों टैटू बनाने की मांग बढ़ गई है। टैटू आर्टिस्ट सुमित ने बताया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत आने के बाद लोग बुलडोजर का टैटू और बुलडोजर बाबा का नाम लिखवा रहे हैं। 

टैटू बनवाने वाले भाजपा समर्थक सुनील कुमार ने बताया कि जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उन्होंने सभी माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलवा दिया। इससे हमारी बहन- बेटियां सुरक्षित हैं। इसीलिए मैंने बुलडोजर बाबा का टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया है।

सुनील कुमार ने बताया कि पूरे यूपी में बुलडोजर बाबा का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इसीलिए मैंने अपने हाथ पर टैटू बनवाया है। मेरे कई दोस्त भी ऐसा ही टैटू बनवाएंगे। 

यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा लगातार दावे कर रही थी कि पांच सालों में जिस तरह से योगी ने माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर का इस्तेमाल किया उसी तरह अगली सरकार बनने पर भी बुलडोजर चलाया जाएगा। इसकी तस्दीक उस समय हुई जब सीएम योगी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे हैं कि देखिए मेरी सभा में बुलडोजर भी खडे़ हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks