इस भारतीय क्रिकेटर के प्यार में पागल थीं उर्वशी रौतेला, नाम सुन हो ना जाना दंग


बॉलीवुड में ग्लैम और खूबसूरती से लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. हजारों ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद आज उर्वशी बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां (Urvashi Rautela 28th Birthday) जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस की बेहतरीन अदायगी और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोग अक्सर सर्च करते हैं. उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसको पढ़ आप दंग रह जाएंगे. क्या आप जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक जाने-माने बल्लेबाज पर इस डीवा का दिल आ गया था. ये लव स्टोरी साल 2019 की है.पढ़िए कौन है वो भारतीय क्रिकेटर जिसने चुराया ग्लैम डॉल का दिल.

 

वैसे अधिकतर लोग तो इस नामी क्रिकेटर को पहचानते होंगे क्योंकि उस वक्त उर्वशी के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरें फिल्मी जगत में क्या, पूरे देश में फैली हुई थी. लेकिन अगर फिर भी आप इस क्रिकेटर का नाम ना पहचान पाए हो तो, बता दें उर्वशी का दिल चुराने वाला क्रिकेटर कोई और नहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) थे.

 

जी हां साल 2019 में ऋषभ और उर्वशी को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता था. जिसके बाद इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरें फिल्मी गलियारों में उड़ने लगी थीं. लेकिन इन खबरों को झूठा बताती उर्वशी ने ऋषभ के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था. साथ ही यह भी बताया था कि वह फिलहाल सिंगल हैं, और अच्छे जीवनसाथी की तालाश में हैं.

 

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें और रील्स के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बेहद कम ही लोग जानते होंगे कि उर्वशी एक नेशनल लेवल बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं. तभी तो देखिए ना उनकी फिटनेस और उनकी बॉडी एकदम परफेक्ट है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks