संयुक्त राज्य अमेरिका की मुफ्त COVID परीक्षण वेबसाइट पर अन्य सभी .gov साइटों की तुलना में अधिक विज़िटर हैं


नि: शुल्क COVID परीक्षणों का दावा करने के लिए अमेरिकी सरकार की साइट, जिसने निर्धारित होने से एक दिन पहले आदेश स्वीकार करना शुरू कर दिया है, एक में आ रहा है बहुत आगंतुकों की संख्या — के अनुसार संयुक्त रूप से हर दूसरे सरकारी पृष्ठ से अधिक सरकार की अपनी विश्लेषिकी साइट.

वेब ट्रैफिक नंबर दूसरे से बदल जाते हैं, लेकिन 1:32 PM ET पर, जब मैंने सभी सरकारी पेजों के लिए रीयल-टाइम नंबर डाउनलोड करने के लिए रिपोर्ट चलाई, COVIDTests.gov (इसके अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ और अन्य भाषाओं में साइट के संस्करणों के साथ) में 685,817 आगंतुक थे। रिपोर्ट में शामिल 3,853 अन्य पृष्ठों के लिए विज़िटर की संख्या 419,615 है। उसके बाद से ट्रैफिक में कोई कमी नहीं आई है।

कभी-कभी, COVIDtests.gov पृष्ठ में 705,000 से अधिक आगंतुक थे।

ऐसी चिंताएं हैं कि जब से इसकी घोषणा की गई थी, साइट लोड को संभालने में सक्षम नहीं होगी। अब तक, हालांकि, ऐसा लगता है कि यह भीड़ को संभाल रहा है – हालांकि यह हमेशा संभव है कि हम कल साइट पर आगंतुकों की एक बड़ी लहर देख सकें, जिस दिन आम जनता को बताया गया था कि यह लाइव हो जाएगा।

इसका मतलब यह नहीं है कि चीजें पूरी तरह से सुचारू हो गई हैं। कई लोग सूचित किया है कि एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में रहने से समस्याएँ हो सकती हैं, कुछ निवासियों को एक त्रुटि संदेश प्राप्त होता है कि उनके पते के लिए परीक्षणों का आदेश पहले ही दिया जा चुका है। जैसा एसोसिएटेड प्रेस रिपोर्टों, यह बताना मुश्किल है कि यह मुद्दा कितना व्यापक है, और इसे कैसे हल किया जाए, इस पर परस्पर विरोधी रिपोर्टें आई हैं।

सरकार ने प्रति परिवार चार की सीमा के साथ 500 मिलियन परीक्षण भेजने के लिए प्रतिबद्ध किया है। यदि आप अपना ऑर्डर देना चाहते हैं, तो आप यहां ऐसा करने के तरीके के बारे में हमारी मार्गदर्शिका पढ़ सकते हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks