‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान पर प्यार लुटाते दिखे यूजर्स, बोले- ‘यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी’


आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का भरपूर प्यार मिलता नजर आ रहा है. कुछ दिनों पहले जहां इस फिल्म को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट कर रहे थे, वहीं अब इस फिल्म के लिए लोग आमिर खान पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. बता दें, आमिर खान की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है, लेकिन एक हफ्ते पहले से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर ट्विटर पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं और आमिर खान की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आमिर को लेकर ट्विटर पर मानों ट्वीट्स की बौधार आ गई है. बता दें, आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, आमिर खान भी इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो.

Laal Singh Chaddha, Aamir Khan, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान

Twitter Printshot
Laal Singh Chaddha, Aamir Khan, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान

Twitter Printshot
Laal Singh Chaddha, Aamir Khan, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान

Twitter Printshot

बता दें, इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रदर्शन कैसा रहता है.

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आमिर खान एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि आमिर खान इस फिल्म के निर्माता भी हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

image Source

Enable Notifications OK No thanks