रेलवे में निकली है टीचर के पदों पर वैकेंसी, सीधे इंटरव्यू से होगी नौकरी, जानें सैलरी डिटेल्स


पश्चिम रेलवे (Western Railway), मुंबई डिवीजन ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और प्राइमरी टीचर (PRT) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. सभी योग्य उम्मीदवार Western Railway Recruitment 2022 के लिए आयोजित वॉक इन इंटरव्यू के लिए शामिल हो सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 12 अप्रैल 2022 को सुबह 9:00 बजे रेलवे सेकेंडरी स्कूल (इंग्लिश मीडियम), वलसाड गुजरात (वेस्ट यार्ड रेलवे कॉलोनी)  इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं.

इससे पहले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ 6 अप्रैल से 8 अप्रैल 2022 तक सुबह 9:00 बजे से 12:00 बजे तक इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं. 

इन पदों पर होगी वैकेंसी 
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से टीजीटी (हिंदी) के 1 पद, टीजीटी (मैथ्स) के 1 पद, टीजीटी (साइंस) के 1 पद, टीजीटी (संस्कृत) के 1 पद, टीजीटी (सोशल साइंस) के 1 पद, टीजीटी (फिजिकल एंड हेल्थ एजुकेशन) के 1 पद, टीजीटी (कंप्यूटर साइंस) के 1 पद और असिस्टेंट टीचर (प्राइमरी टीचर) के 4 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.

जानें सैलरी 
टीजीटी पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 26250 रुपए और प्राइमरी टीचर पदों के लिए 21250 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा.

जानें शैक्षणिक योग्यता 
रेलवे सेकेंडरी स्कूल में ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार के पास एजुकेशन में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. शैक्षिक योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

यहां निकली 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए भर्ती, जानें किस साइट पर जाकर करना होगा आवेदन

Delhi University के इस कॉलेज में निकली कई पदों पर वैकेंसी, यहां है सारी जरूरी जानकारी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks