​NTPC में निकली एग्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन


NTPC Limited Recruitment 2022: यदि आपकी एनटीपीसी में नौकरी करने की इच्छा है, तो ये खबर आपके काम की है. एनटीपीसी लिमिटेड द्वारा एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. जिसके लिए आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है. इन पदों के आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 13 मई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक साइट careers.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

NTPC Limited Recruitment 2022: रिक्ति विवरण
एनटीपीसी के भर्ती अभियान के द्वारा 15 खाली पदों भरा जाना है. जिसमें से 5 रिक्ति पद एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के पद के लिए हैं. 1 रिक्ति एग्जीक्यूटिव (डेटा विश्लेषण) के पद के लिए है. वहीं, 9 रिक्तियां एग्जीक्यूटिव (एलए/आर एंड आर) पद के लिए है.

NTPC Limited Recruitment 2022: आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार एग्जीक्यूटिव (सोलर पीवी) के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए. एग्जीक्यूटिव (डेटा विश्लेषण) के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 35 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, एग्जीक्यूटिव (एलए/आर एंड आर) के पद के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए.

​​IGM Jobs 2022: इतने पदों पर निकली नौकरी, 85 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

NTPC Limited Recruitment 2022: रजिस्ट्रेशन शुल्क
सामान्य / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन शुल्क के रूप में 300 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / एक्सएसएम श्रेणी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट प्रदान की गई है.

NTPC Limited Recruitment 2022: आवेदन इस प्रकार करें
इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

​​ITDC Jobs 2022: आईटीडीसी में निकली कई पदों पर वैकेंसी, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks