​जूनियर असिस्टेंट सहित कई पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन


OREDA Recruitment 2022: उड़ीसा रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी ने जूनियर असिस्टेंट सहित कई पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है. इन पदों के लिए आवेदन उम्मीदवार 29 अप्रैल तक कर पाएंगे. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट oredaodisha.com पर जाकर 29 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 9 अप्रैल 2022 से शुरू की गई थी और इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 56 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

जानिए इस भर्ती के तहत पदों की संख्या

  • असिस्टेंट डायरेक्टर (टेक्निकल) – 14 पद.
  • टेक्नीशियन – 32 पद.
  • जूनियर असिस्टेंट – 10 पद.

जूनियर असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री और टेक्नीशियन पद के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में आईटीआई की डिग्री होनी जरूरी है. इच्छुक उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता या इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर किए गए भर्ती के नोटिफिकेशन को देख सकते है.

इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से लेकर के  38 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. वहीं अधिकतम आयु सीमा में एससी व एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 5 वर्ष की विशेष छूट प्रदान की जायेगी. असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा और वहीं अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा.

जानिए इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में

  • आवेदन शुरू होने की तिथि – 9 अप्रैल 2022.
  • आवेदन की अंतिम तिथि – 29 अप्रैल 2022.

​​NPCIL Jobs 2022: यहां कई पदों पर हो रही है बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, जानें क्या है आवश्यक योग्यता

​​SAI Jobs 2022: कई पदों पर निकली वैकेंसी, 60 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks