​​असिस्टेंट प्रोफेसर सहित बम्पर पदों पर यहां निकली हैं वैकेंसी, जानें आवेदन का तरीका


​​राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान यानी एनआईटी, वारंगल ने अलग-अलग विभागों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर, ग्रेड-1 तथा असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. आपको बता दें, कि एनआईटी वारंगल रिक्रूटमेंट 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है इसलिए, इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन एनआईटी वारंगल की ऑफिशियल वेबसाइट nitw.ac.in पर जाकर कर सकते हैं.

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, वारंगल में प्रोफेसर के खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी कर दी गई है, इच्छुक उम्मीदवार 17 मार्च, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार याद रखें कि आखिरी समय में आवेदन करते समय ऑफिशियल वेबसाइट पर अक्सर तकनीकी समस्या देखने को मिलती है इसलिए उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले ही आवेदन करें.

एनआईटी वारंगल में भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. संस्थान के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के खाली पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए रिक्त पदों की संख्या 99 निर्धारित की गई है. अधिक जानकारियों के लिए उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

एसोसिएट प्रोफेसर के लिए खाली पदों की संख्या 50 जबकि, प्रोफेसर के लिए रिक्त पदों की संख्या 29, असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-1 के लिए खाली पदों की संख्या 12 है और असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-2 के लिए रिक्त पदों की संख्या 8 निर्धारित की गई है. एनआईटी वारंगल ने उम्मीदवारों से पदों के अनुसार योग्यताएं मांगी है. उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 आवेदन शुल्क के रूप में जमा करने होंगे वहीं, एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों से 500 आवेदन शुल्क लिया जायेगा.

​ऐसे करें आवदेन 

  • उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट nitw.ac.in पर विजिट करें.
  • अब होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करना होगा.
  • अब रजिस्ट्रेशन कर उम्मीदवार लॉगिन करे.
  • इसके बाद वे आवेदन पत्र भरें.
  • अगले चरण में उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा और सबमिट करना होगा.
  • अब आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार आवेदन पत्र को डाउनलोड कर के इसका प्रिंट भी निकलवा सकते है.

​अनन्या ने पहले ही प्रयास में क्लियर किया यूपीएससी का एग्जाम, जानें सक्सेस मंत्र

​युवाओं के लिए मास कम्युनिकेशन में करियर बनाने का बेहतरीन मौका, यहां जानें डिटेल

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks