डीयू में नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर यहां निकली है वेकेंसी, सिर्फ दो दिन हैं बाकी


दिल्ली यूनिवर्सिटी के आत्माराम सनातन धर्म कॉलेज में कुछ दिनों पहले विभिन्न पदों पर भर्तियां निकली थीं. ये पद नॉन-टीचिंग स्टाफ के लिए हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अप्रैल 2022 है अब आवेदन के लिए सिर्फ दो दिन का समय बचा है. अगर आप भी डीयू के इस कॉलेज में निकले नॉन-टीचिंग स्टाफ पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट arsdcollege.ac.in  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

दिल्ली यूनिवर्सिटी के आत्मा राम सनातन धर्म कॉलेज में निकले नॉन-टीचिंग पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए आपको एआरएसडीसी (ARSDC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – arsdcollege.ac.in यहां से आप आवेदन भी कर सकते हैं और इन पदों के बारे में डिटेल में जानकारी भी पा सकते हैं.

वेकेंसी डिटेल्स 
लाइब्रेरियन – 1 पद
सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर) – 1 पद
सीनियर असिस्टेंट – 1 पद
असिस्टेंट – 2 पद
जूनियर असिस्टेंट – 4 पद
लैब अटेंडेंट (केमिस्ट्री डिपार्टमेंट) – 5 पद
लैब अटेंडेंट (कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट) – 2 पद
लैब अटेंडेंट (फिजिक्स डिपार्टमेंट) – 6
लाइब्रेरी अटेंडेंट – 4 पद

आयु सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा की बात करें तो जूनियर असिस्टेंट पद के लिए आयु सीमा 27 साल है, बाकी सभी पदों के लिए एज लिमिट 30 साल तय की गई है.

आवेदन शुल्क 
एआरएसडीसी कॉलेज के इन पदों पर आवेदन करने के लिए शुल्क 500 रुपए है. ये राशि सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए है. जबकि आरक्षित वर्ग के लिए शुल्क 300 रुपए तय किया गया है.

UPSC Recruitment 2022: यूपीएससी ने इन पदों पर निकाली वेकेंसी, जानें वेतन, योग्यता समेत हर डिटेल

​​सक्सेस स्टोरी: पढ़ाई में एवरेज जुनैद अहमद यूपीएससी परीक्षा टॉप कर बने IAS

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks