​10वीं के लिए इस बैंक में निकली हैं वैकेंसी, आज है आवेदन करने का आखिरी मौका


नौकरी की तलाश में बैठे दसवीं पास युवाओं के लिए ये अंतिम अवसर है. इंडियन बैंक ने सुरक्षा गार्ड के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट indianbank.in के माध्यम से कर सकते हैं. आज यानी 09 मार्च इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख है.

आपको बता दें कि सुरक्षा गार्ड के 202 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और इन पदों के लिए 23 फरवरी से ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया जारी की जा चुकी थी. इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना आवश्यक होता है. अधिक शैक्षणिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार जारी किए गए आधिकारिक भर्ती के नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार इन तारीखों का विशेष रूप से रखें ध्यान

  • ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख़ – 23 फरवरी 2022.
  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख – 09 मार्च 2022.

आयु सीमा
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की आयु 26 से 45 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. आयु सीमा में ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 5 वर्ष की छूट प्रदान की जाएगी.

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन सीबीटी परीक्षा, स्थानीय भाषा परीक्षा और शारीरिक फिटनेस परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

​नीट पीजी ​​काउंसलिंग 2021 मॉप-अप राउंड रजिस्ट्रेशन का अंतिम मौका आज, ऐसे करें आवेदन

यूपी बोर्ड परीक्षा 2022 का शेड्यूल जारी, इस साइट पर देखें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks