​250 पदों पर इस बैंक में निकली भर्ती, इस साइट पर जाकर करें आवेदन


बैंक में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए बढ़िया खबर है. बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक (Baroda UP Gramin Bank) ने अपरेंटिस (Apprentice) के पदों पर भर्ती के लिए एक आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए 5 मार्च से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) barodaupbank.in के माध्यम से 15 मार्च तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

आपको बता दें कि अपरेंटिस के 250 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार खास तौर से इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन (Online) माध्यम से ही होगा. आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री जरूरी है.

महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन शुरू होने की तिथि – 5 मार्च 2022.
आवेदन की अंतिम तिथि – 15 मार्च 2022.

आयु सीमा
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 18 वर्ष से 28 वर्ष के बीच में होनी चाहिए. उम्मीदवारों (Applicants) की उम्र की गणना 1 मार्च से की जाएगी.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 450 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं, एससी व एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है.

ये है चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा ऑनलाइन माध्यम में होगी और परीक्षा कुल 100 नंबरों की होगी. परीक्षा देने के लिए उम्मीदवारों को 1 घंटे का समय दिया जाएगा.

​दो लाख से अधिक सैलरी पाने का मौका, यहां निकली है वैकेंसी, जल्द से जल्द करें आवेदन

​​​​​स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में अलग-अलग पदों के लिए आवेदन करने का आज अंतिम मौका

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks