वरुण धवन ने रेमो डिसूजा पर लुटाया प्यार, बोले- ‘वो मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हमेशा रहेंगे’


वरुण धवन (Varun Dhawan) जब ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ के सेट पर अपनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की टीम के साथ पहुंचे तो सभी जज और कंटेस्टेंट रोमांचित हो गए. हालांकि, शो के दौरान एक ऐसा पल भी आया, जब वरुण धवन कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के स्वास्थ्य के बारे में बात करते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं रख पाए.

‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ का फिनाले नजदीक है. दर्शक ‘जुग जुग जीयो’ की स्टार कास्ट को बचे हुए टॉप 5 प्रतियोगियों को अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने के लिए प्रेरित करते हुए देखेंगे. वरुण धवन सहित बाकी कलाकारों ने शूटिंग के दौरान अपनी मजेदार हरकतों, दिलचस्प किस्सों और मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स से सभी को रोमांचित कर दिया.

रेमो डिसूजा की सेहत को लेकर वरुण धवन का छलका दर्द
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेमो डिसूजा ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का मनोरंजन किया. वरुण धवन और वर्तिका झा ने भी ‘इललीगल वैपन 2.0’ पर रेमो के साथ डांस करने का फैसला किया. वे रेमो के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए दुखी हो गए. एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने सुना था कि रेमो को दिल का दौरा पड़ा है तो वे बेहद चिंतित हो गए थे.

वरुण धवन के दिल के करीब हैं रेमो डिसूजा
वरुण धवन ने जाने-माने कोरियोग्राफर की पत्नी को उनका लगातार सपोर्ट करने और रेमो को अपने पैरों पर फिर से खड़े होने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वरुण कहते हैं, ‘मैंने यह पहले कभी नहीं कहा, लेकिन आज मैं कहूंगा! बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन रेमो सर मेरे दिल के बहुत करीब हैं और वे हमेशा रहेंगे.

‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ में रेमो को देखकर खुश हुए वरुण धवन
वे आगे कहते हैं, मैं वाकई में बहुत डर गया था, जब मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चला था. मैं लिजेल को उनकी देखभाल करने और हमेशा उनका साथ देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हं. मुझे पता है कि इसी वजह से रेमो सर आज यहां खड़े हैं. उन्होंने रेमो को अपने पैरों पर फिर से खड़े होने के लिए प्रेरित किया है. मैं उन्हें पूरे दिल से प्यार करता हूं और मैं उन्हें ‘डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स’ में देखकर खुश हूं.’

Tags: Remo D’Souza, Varun Dhawan



image Source

Enable Notifications OK No thanks