शादी के बाद पहली बार स्टारप्लस के इस रिएलिटी शो में साथ नजर आएंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ !


Vicky Kaushal- Katrina Kaif First Appearance on reality show as a Jodi: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट लवेबल जोड़ियों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. जब से ये दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं, तभी से यह कपल रिलेशनशिप गोल्स देता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर लवी डबी पोस्ट शेयर करना हो या फिर मीडिया के कैमरे में एक साथ स्पॉट होना हो, जब-जब कैटरीना और विक्की एक साथ नजर आए हैं, सोशल मीडिया पर इन दोनों ने सारी लाइमलाइट अपनी और खींच ली है. एक बार फिर ऐसा ही कुछ होता नजर आ रहा है. खबरें हैं कि जल्द विक्की और कैट पहली बार एक साथ टीवी के एक शो में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो स्टार प्लस के रिएलिटी शो (Satrplus Reality Show) में विक्की कैट एक साथ धमाकेदार एंट्री करेंगे.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने विक्की और कैटरीना दोनों को ही इस ऑफर के लिए अप्रोच किया है. मेकर्स चाहते हैं कि यह कपल एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में शो में गेस्ट अपीरियंस दे. हालांकि अभी इस कपल की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है, और ना ही यह रिवील किया गया है कि स्टार प्लस के किस शो में इनको एस अ गेस्ट बुलाया जाएगा. लेकिन उड़ती उड़ती खबरों की मानें तो इस शो को मनीष पॉल होस्ट करते नजर आएंगे.  शो का नाम स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) बताया जा रहा है जो कि कन्नड़ के एक शो इस्मार्ट जोड़ी का रिमेक होगा.

बता दें शादी के बाद से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में इतने बिजी हैं कि एक दूसरे के लिए वक्त निकालना इनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है. जब विक्की शूट पर होते हैं तो कैटरीना को टाइम नहीं दे पाते, और जब विक्की फ्री होते हैं तो कैटरीना काम पर निकल जाती है. टाइगर 3 की शूटिंग को 1 दिन लेट करवा कर इस कपल ने बड़ी मुश्किल से एक साथ वैलेंटाइंन स्पेंड किया है. ऐसे में अब इनके इस अपीरियंस की खबर सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, और इनको जल्द ही छोटे पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks