विक्की कौशल ने शूटिंग के बीच अपनी टीम के साथ क्रिकेट के एक और खेल का आनंद लिया


विक्की कौशल ने शूटिंग के बीच अपनी टीम के साथ क्रिकेट के एक और खेल का आनंद लिया

विक्की कौशल ने इसे पोस्ट किया। (छवि सौजन्य: विक्कीकौशल09)

हाइलाइट

  • विक्की कौशल ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की
  • “टीम जो एक साथ खेलती है, एक साथ मारती है,” विक्की कौशल ने लिखा
  • आखिरी बार ‘सरदार उधम’ में नजर आए थे विक्की कौशल

नई दिल्ली:

विक्की कौशल कहावत में विश्वास करते प्रतीत होते हैं, “सारा काम और कोई नाटक जैक को सुस्त लड़का नहीं बनाता है।” हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म के व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच एक या दो क्रिकेट खेल का आनंद लेने के लिए समय निकाल रहे हैं। विक्की कौशल इस समय इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। शॉट्स के बीच अपना अधिकांश समय बिताने के बाद, अभिनेता को अपनी टीम के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में विक्की कौशल को मैदान पर लड़ते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो में एक नोट में, उन्होंने कहा, “टीम जो एक साथ खेलती है, वह एक साथ मारती है।”

c5h8ejao

विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

यह पहली बार नहीं है जब विक्की कौशल ने फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रिकेट के खेल का आनंद लिया है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गेंद को हिट करते हुए और विकेटों के बीच रन लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ, विक्की कौशल ने लिखा, “सेट पर कुछ क्रिकेट के लिए समय निकालने से बेहतर कुछ नहीं।”

फैंस पेजों ने इंदौर क्रिश्चियन कॉलेज में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके क्रिकेट खेलने के वीडियो भी साझा किए। यहाँ एक वीडियो एक प्रशंसक पृष्ठ द्वारा पोस्ट किया गया है:

विक्की कौशल और सारा अली खान की यह अनटाइटल्ड फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है। अभिनेता शारिब हाशमी, जो फिल्म में भी दिखाई देंगे, ने पूरी कास्ट और क्रू के साथ एक तस्वीर साझा की और एक गर्मजोशी से लिखा। नोट में, उन्होंने कहा, “इस खूबसूरत (अभी तक बिना शीर्षक वाली) फिल्म के सेट पर शानदार मैडॉक फिल्म्स और पूजा विजान द्वारा निर्मित एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें बनाईं।” उन्होंने आगे कहा, “निर्देशक साब, लक्ष्मण उटेकर सर” मैटलैब आपने दिल जीत लिया एकदम इच (आपने मेरा दिल जीत लिया है)। राघव रामदास, मेरे भाई आप एक जान हो।”

विक्की कौशल को टैग करते हुए उन्होंने कहा, “अबी मैं और बड़ा वाला फैन हो गया हूं यार तुम्हारा (मैं अब बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं)।” उन्होंने आगे कहा, “सारा अली खान, आप स्टारों जैसा व्यवहार .. क्यों नहीं करते हैं यार्री. तुम सच में इतनी प्यारी हो (सारा अली खान, तुम एक स्टार की तरह व्यवहार क्यों नहीं करती, तुम सच में इतनी प्यारी हो)।”

उन्होंने यह भी कहा, “इस फिल्म की पूरी टीम और इस यात्रा को इतना आसान और यादगार बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।”

पूरा नोट यहां पढ़ें:

इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल इसमें नजर आएंगे सैम बहादुर, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म। वह भी मुख्य भूमिका निभाता है गोविंदा मेरा नाम अपोजिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा और इसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks