Katrina Kaif संग Vicky Kaushal ने शेयर की NO WI-FI वेकेशन Photos, फैंस बोले- PICS कौन से टावर से पोस्ट रहे हो भाई


न्यूलीवेड कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) काम से फ्री होकर हाल में ही हॉलिडे पर निकले। दोनों (Katrina Kaif Vicky Kaushal) वेकेशन से रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कटरीना कैफ के बाद अब विक्की कौशल ने अब बीवी कटरीना संग नई तस्वीरें शेयर की। लेकिन इस पर उन्होंने जो कैप्शन लिखा उसे डालकर वह फंस गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर टांग खींची।

दरअसल इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) ने कटरीना कैफ के साथ वेकेशन की शानदार तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर पर उन्होंने लिखा, वाई फाई कनेक्शन नहीं है, कोई दूसरा कनेक्शन ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं। विक्की कौशल के इस कैप्शन को पढ़ फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

VK


दरअसल इस लेटेस्ट तस्वीर में विक्की कौशल पानी के बीचों बीच दूर ताकते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फनी अंदाज में कैप्शन लिखा लेकिन फैंस ने उनकी टांग खिंचाई कर दी। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि अगर वाई फाई नहीं है तो तस्वीर कैसे अपलोड कर दी। एक यूजर ने लिखा, वाई फाई नहीं तो किस टावर से फोटो पोस्ट कर दी तो एक ने लिखा, मैं भी इस कनेक्शन को चाहता हूं।

Katrina Kaif की गोद में फुर्सत के पल बिताते नजर आए शर्टलेस Vicky Kaushal, रोमांटिक हॉलिडे से शेयर की Photos
बता दें 9 दिसंबर 2021 को कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए। अब दोनों समय निकाल कर हॉलिडे पर निकले हैं। बता दें विक्की कौशल जल्द ही सारा अली खान के साथ नई फिल्म में नजर आएंगे तो कटरीना कैफ फोन भूत और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks