VIDEO: आमिर खान ने नीतू कपूर संग किया ‘आती क्या खंडाला’ पर डांस, मिस्टर परफेक्शनिस्ट का पूरा हुआ ये सपना


‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के ग्रैंड फिनाले में आमिर खान बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए. वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसके अलावा ग्रैंड फिनाले में ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’, ‘हरफौल मोहिनी’, ‘परिणीति’, ‘ससुराल सिमर का 2’ ‘नागिन’ जैसे शो की लीड कलाकार भी शामिल हुए. शो में आमिर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे. उन्होंने फिल्म ‘गुलाम’ के सॉन्ग ‘आती क्या खंडाला’ पर नीतू कपूर के साथ डांस किया. उन्होंने सलमान खान के सॉन्ग पर भी डांस किया. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि डांस करना उन्हें सूट नहीं किया.

आमिर खान ने ‘डांस दीवाने जूनियर’ के मंच से खुलासा किया डांस उन्हें कभी सूट नहीं किया. हालांकि उन्होंने काह कि ‘डांस दीवाने जूनियर’ का हिस्सा बनकर उन्हें बहुत खुशी हुई क्योंकि डांस करना उन्हें पसंद है. आमिर ने शो कंटेस्टेंट्स बच्चों के साथ भी डांस किया. लेकिन आमिर ने नीतू कपूर कर संग ‘आती क्या खंडाला’ पर डांस कर लाइमलाइट लूट ली.

आमिर खान और नीतू कपूर ने खूबसूरती केस डांस परफॉर्म किया. दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली. दोनों ने गाने के हुक स्टेप भी किए. साथ में डांस करते हुए दोनों के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी. आमिर ने यह भी खुलासा किया कि वह हमेशा नीतू कपूर के बहुत बड़े फैन रहे हैं और उनके साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा है.

आमिर खान ने अपने फैन मोमेंट को व्यक्त करते हुए कहा,”नीतू जी की पहली फिल्म ‘यादों की बारात’ का निर्देशन मेरे चाचा ने किया था और तब से मैं उनका बहुत बड़ा फैन था. आज मैं खुद को खुशनसीब महसूस कर रहा हूं कि मुझे आपके साथ मंच को शेयर करने का अवसर मिला है क्योंकि मैं आपके करियर की शुरुआत से ही आपके काम का फैन रहा हूं.”

शो में आमिर खान ने अपने डांस, गेसम्स और फनी जोक्स के साथ ऑडियंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. शो के कंटेस्टेंट्स ने आमिर खान के सॉन्ग पर भी परफॉर्मेंस दी. बता दें आमिर खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपॉजिट करीना कपूर खान हैं.

Tags: Aamir khan, Neetu Kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks