VIDEO: देसी स्टार समर सिंह के साथ बाइक राइड पर जाना चाहती हैं एक्ट्रेस शिवानी सिंह! बोलीं- ‘देवघर चली लेकर अपाची’


देवघर चली लेके अपाची – Samar Singh , Shivani Singh – Devghar Chali Leke Apachi – Bol Bam Song 2022: देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) की कुछ दिन पहले पथरी के ऑपरेशन की खबर आई थी लेकिन स्टोन निकलने के बाद वे पूरी तरह से सेहतमंद हैं और काम पर फोकस्ड हैं. भोजपुरी अभिनेता सावन के महीना में एक से बढ़कर बोलबम गीत कांवरिया गण, भोले बाबा के भक्तों और श्रोताओं के लिए लेकर आये हैं. लोग बाग समर सिंह के गाए हुए सभी कावर गीत बड़े चाव से भक्ति भाव से सुन रहे हैं. अभी हाल ही में हीरोपुच से देवघर जाने वाला बोलबम गीत लेके सइयां हीरोपुच रिलीज हुआ था, जिसे अपार सफलता मिली है. इसी बीच वे अपाची से देवघर जाने के लिए तैयारी कर लिए हैं. इसी कथानक पर आधारित बोल बम गाना ‘देवघर चली लेकर अपाची’ (Devghar Chali Leke Apachi) समर सिंह फिल्म इंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

इस गाने में समर सिंह से एक्ट्रेस शिवानी सिंह कह रही हैं कि हमको देवघर लेकर चलिए तो समर सिंह कहते हैं कि बोलेरो में सीट नहीं खाली है तो उधर से आईडिया देती है कि देवघर दूर नहीं है आप अपनी अपाची से ही देवघर लेकर चलिए. कांवर गीत Devghar Chali Leke Apachi के वीडियो में समर सिंह और एक्ट्रेस कांवरिया भेष-भूषा में भगवा वस्त्र पहने हुए दिख रहे हैं और साथ में कांवरिया का समूह कोरस डांसर के रूप में दिख रहा है. गाने का बोल है – ‘देवघर कइसे के जाबू घरवाली हो, सीट नइखे बुलेरो में खाली हो… जाइके प्लान अब फेल जनि करिहा, रेडी बनी पेंही गेरुआ सड़िया हो… दूर नईखे देवघर लेके चला आपन अपाची गड़िया…” वाकई यह गाना श्रोताओं के लिए देखने और सुनने लायक है. गाने का पिक्चराइजेशन भी बहुत अच्छा किया गया है और भोले के भक्ति में यह गाना सराबोर कर दे रहा है. यह काँवर गीत सुनने और देखने में बहुत अच्छा लग रहा है.

समर फिल्म एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कांवर गीत ‘देवघर चली लेके अपाची’ को अपनी खास शैली में समर सिंह ने गाया है. उनके साथ फीमेल सिंगर शिवानी सिंह ने स्वर में स्वर मिलाया है. गीत लिखा है गीतकार हरिन्द्र हरियाली ने, जिसे संगीत से सजाया है संगीतकार अभिराम पाण्डेय ने. वीडियो निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. डीओपी संतोष यादव, नवीन, संपादक पप्पू वर्मा, प्रोडक्शन एंड क्रिएटिव हेड एसके आनंद यादव हैं.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh, Trending Bhojpuri Songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks