Video: 21 साल बाद ‘सुन बेलिया’ पर माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ का रोमांटिक डांस, फैंस बोले- सबसे दमदार


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं और कई आइकॉनिक सॉन्ग्स भी किए हैं। सालों के बाद एक बार फिर दोनों साथ में ठुमका लगाते नजर आए। माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ ने खुद इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक डांस (Madhuri Dixit Jackie Shroff Dance) से फैंस का दिल जीतते दिख रहे हैं। ये वीडियो बेशक नया है, लेकिन अंदाजा वही 90s वाला है। दोनों की वही केमिस्ट्री और वही अदाए देख पुराना दशक याद आ जाएगा। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जैकी श्रॉफ के साथ ‘100 डेज’ (100 Days) फिल्म के गाने पर थिरकती दिख रही हैं। इस फिल्म के मशहूर गाने ‘सुन बेलिया’ पर दोनों की प्यारी केमिस्ट्री और हुक स्टेप वीडियो में देखने को मिला रहै। बात करें माधुरी दीक्षित की ड्रेस की तो उन्होंने ब्लू शिमरी गरारा पहना है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं ब्लैक सूटबूट में जैकी श्रॉफ भी काफी जच रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप की जोड़ी बेस्ट है तो एक ने लिखा ओल्ड इज गोल्ड।


याद दिलवा दें ‘100 डेज’ फिल्म 31 मई 1991 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे पार्थो घोष ने बनाया था। फिल्म ने उस जमाने में करीब 9 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में लता मंगेश्कर ने गीत गाए थे और माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ के अलावा जावेद जाफरी समेत कई कलाकार नजर आए थे।


हाल में ही माधुरी दीक्षित ने ओटीटी डेब्यू किया। उनकी वेब सीरीज द फेम गेम रिलीज हुई जिसमें वह संजय कपूर और मानव कौल जैसे कलाकारों के साथ काम करती नजर आईं। फिल्म को काफी प्यार मिला और नेटफ्लिक्स की टॉप 100 फिल्मों में शुमार है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks