VIDEO: धान के खेत में समर सिंह संग ठुमका लगाते दिखीं आकांक्षा दुबे! बोलीं- ‘ना करे जाईब रोपनिया’


रोपनी Special – ना करे जाईब रोपनिया – Samar Singh, Shilpi Raj – Bhojpuri Ropani Geet New 2022: भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड (Bhojpuri Music World) के ज्यादातर स्टार इन दिनों कांवाड़ सॉन्ग में बिजी हैं, समर सिंह (Samar Singh) भी अपने कुछ एक बोलबम गाने रिलीज कर चुके हैं लेकिन उनका नया गाना बाकी सिंगर्स से हटकर है. हाल ही में देसी स्टार का नया गाना रिलीज हुआ है जो न तो शिवभक्ति से रिलेटेड है और न ही कावड़ यात्रा से…समर सिंह का नया न्यूजिक वीडियो ग्रामीण परिवेश को दर्शाता है जिसके बोल हैं ‘ना करे जाईब रोपनिया….’ (Na Kare Jaib Ropaniya) ये पति-पत्नी के बीच क्यूट नोक-झोक पर है.

समर सिंह ‘ना करे जाईब रोपनिया’ के वीडियो में एक किसान के किरदार में हैं और इसमें वे लुंगी पहने हुए दिखते हैं. इस गाने में अभिनेता आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ दिख रहे हैं और वीडियो में दोनों के बीच काफी क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिलती है. धान के खेत के पास फिल्माए गए गाने में एक्ट्रेस की पतली कमर वाला डांस और चेहरे के शरारती एक्शन देखते ही बनते हैं. अगर आपको भोजपुरी समझ आती है तो इस गाने को देखकर आपको बहुत मजा आएगा. इस गाने को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और आकांक्षा दुबे पर ये फिल्माया गया है. सॉन्ग के लिरिक्स गोलू यादव ने लिखे हैं और अभय बाबा इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इसके कोरियोग्राफर सनी डबलू हैं और आशीष सत्यार्थी ने इसे डायरेक्ट किया है.

बात अगर समर सिंह के बोलबम सॉन्ग को लेकर करें तो बीते दिन ही उनका ‘देवघर चली लेकर अपाची’ (Devghar Chali Leke Apachi) समर सिंह फिल्म इंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने में अभिनेता से उनकी एक्ट्रेस शिवानी सिंह कह रही हैं कि हमको देवघर लेकर चलिए तो समर सिंह कहते हैं कि बोलेरो में सीट नहीं खाली है तो उधर से आईडिया देती है कि देवघर दूर नहीं है आप अपनी अपाची से ही देवघर लेकर चलिए. कांवर गीत Devghar Chali Leke Apachi के वीडियो में समर सिंह और एक्ट्रेस कांवरिया भेष-भूषा में भगवा वस्त्र पहने हुए दिख रहे हैं और साथ में कांवरिया का समूह कोरस डांसर के रूप में दिख रहा है. उनका रैप सॉन्ग ‘काला काला चश्मा’ (Kala Kala Chashma) और ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Tags: Bhojpuri, Samar Singh, Shilpi Raj, Trending Bhojpuri Songs, Trending news in hindi

image Source

Enable Notifications OK No thanks