VIDEO: आलिया भट्ट बेबी बंप के साथ लौटीं मुंबई, रणबीर कपूर को देखते ही लगाई दौड़, दी ‘जादू की झप्पी’


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग यूके में पूरी करने के बाद मुंबई लौट आई हैं. आलिया जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उनकी एक झलक कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी की भीड़ वह जमा हो गई. इस दौरान जल्द मम्मी बनने वालीं आलिया अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट (Alia Bhatt flaunts her baby bump) करती नजर आईं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर को देखकर सरप्राइज्ड हो गईं और अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं. सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया और रणबीर की तस्वीरें और वीडियोज अब खूब वायरल हो रहे हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के दो महीने के बाद ही फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को साझा किया था. इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हैं. आलिया जैसे ही यूके से मुंबई पहुंचीं, तो एयरपोर्ट पर पैपराजी उन्हें बधाई देने लगे. आलिया इस दौरान बेहद आराम दायक कपड़ों में नजर आईं. वह व्हाइट शर्ट के साथ मैचिंग जैकेट और ढीली ढाली ब्लैक पैंट में नजर आईं.

आलिया के बेबी बंप पर टिकी लोगों की निगाहें
आलिया के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आलिया को देखते पैपराजी ने उन्हें बधाई देने शुरू कर दी. इस दौरान आलिया काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने भी हाथ जोड़कर सभी की बधाई को स्वीकार करते हुए शुक्रिया अदा किया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोगों की निगाहें उनके बेबी बंप पर जा टिकी.

रणबीर कपूर को देखते ही आलिया ने लगाई दौड़
पापा बनने जा रहे रणबीर कपूर ने आलिया को एयरपोर्ट पर पहुंचकर एक बड़ा सरप्राइज दिया. आलिया भी इस बात से अंजान थीं. लेकिन जैसे ही पैपराजी ने बताया कि आरके यानी रणबीर कपूर भी उनका गाड़ी में वेट कर रहे हैं, ये सुनते ही वह रुकी नहीं और दौड़ लगा दी.

गाड़ी में कसकर लगाया रणबीर को गले
एक्ट्रेस ने जैसे ही रणबीर को देख तो BABY कहकर उन्हें कसकर गले से लगा लिया. इस दौरान दोनों के चेहरे की ग्लो बता रहा था कि वह एक-दूसरे को देखकर कितना खुश हैं.

 ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी होगा कपल!
आलिया  के वापस लौटने के बाद अब कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए तैयारी में बिजी होने वाले हैं. आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार साथ में स्क्रीन पर नजर आने वाली है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks