VIDEO: पत्नी ज्योति सिंह से विवाद के बीच ‘पटना के घाट’ पर छठ पूजा करते नजर आए पवन सिंह, चेहरे पर दिखी उदासी


भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों फिर से वाइफ संग तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में पता चला है कि उनकी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) ने कोर्ट में पावर स्टार के खिलाफ भरण पोषण का केस दायर किया है. हालांकि, इस पर अभिनेता की ओर से कोई बयान नहीं आया. निजी लाइफ में चल रही उथल-पुथल के बावजूद पवन सिंह अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं और इसी बीच उनका नया गाना आया है जिसका टाइटल खेसारी लाल से मिलता जुलता है.

ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का छठ गीत

दरअसल, खेसारी लाल के ‘पटना के घाट पे’ आने के बाद पवन सिंह ने भी ‘पटना के घाट’ टाइटल का छठ गीत रिलीज किया है जिसमें महापर्व की रौनक देखने को मिल रही है. वीडियो में तमाम लोग पूजा की तैयारियां करते दिख रहे हैं, जिसमें कोई पकवान बना रहा है तो कोई मैया की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. पावर स्टार का गाना युट्यूब पर टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है और इसे एक दिन भीतर 42 लाख यानी 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनका सॉन्ग खेसारी के ‘पटना के घाट पे’ से आगे निकल गया है. पटना के घाट में पवन सिंह पारंपरिक लिबास में दिख रहे हैं और छठ मैया की तैयारियां में बिजी हैं. हालांकि, इस वीडियो में अभिनेता के चेहरे पर थोड़ी उदासी जरूर दिख रही है. ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘भोजपुरिया राजा’ जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों के जरिए फेम पाने वाले अभिनेता का ये सॉन्ग तेजी से व्यूज बटोर रहा है, क्योंकि इसमें भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिल रही है. वीडियो में छठ पर्व को बहुत खूबसूरती के साथ दिखाया गया है.

छठ पूजा का शुभ मुहूर्त

मालूम हो कि लोक आस्था का महापर्व छठ (Chhath Puja) शुरू हो चुका है. पूर्वांचल और बिहार का यह प्रमुख त्योहार अब बुंदेलखंड और महाराष्ट्र में भी मनाया जाने लगा है. में रह रहे पूर्वांचल के लोगों ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली हैं. बता दें शनिवार यानी आज 29 अक्टूबर को सूर्यास्त के बाद व्रती महिलाएं खरना पूजा करेंगी और इसके बाद ही वह प्रसाद ग्रहण करेंगी. खरना पूजा का शुभ मुहूर्त 5.37 बजे का है और मुख्य पर्व रविवार 30 अक्टूबर को होगा. सोमवार को सूर्योदय 6.19 बजे होगा. इसके बाद ही व्रती महिलाएं व्रत का पारण करेंगी.

Tags: Bihar Chhath Puja, Chhath Mahaparv, Chhath Puja in Delhi, Pawan singh, Pawan singh new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks