Video: एक्ट्रेस के अलावा किचन किंग भी हैं जोया खान, बनाई रोटी कहा- ‘किसको-किसको खानी है?’


भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान (zoya khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपना कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं और उसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस भी मिलता है. हाल ही में उनका गाना नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ ‘मरे के ठेकान लागल बा’ (Mare ke thekan laagal baa) रिलीज किया गया था. इसमें दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब वो जितनी अच्छी हीरोइन हैं, उतनी ही बेहतरीन एक किचन किंग भी हैं, जिसका सबूत उनका एक वायरल वीडियो है.

एक्ट्रेस जोया खान ने इंस्टाग्राम (zoya khan Instagram) पर अपना एक वीडियो (zoya khan Video) शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो तंदूरी रोटी बना रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि उनको रोटी बनाने आती है. इसमें जोया एक तंदूर में रोटी भी डालती दिख रही हैं. इसमें वो शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. जोया ने वीडियो (zoya khan Viral video) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘किसको किसको खानी है रोटी… कमेंट में बताओ’. इस पर लोग भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘होटल में काम करती हो क्या?’. दूसरे ने लिखा, ‘बहुत सीधी है रोटी’. इसी तरह से लोग जमकर उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि जोया खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो रियल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस (zoya khan glamorous) हैं. वो खुद से जुड़ा अपना कोई ना कोई वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर की थी, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार (zoya khan Sizzling photos) भी देखने के लिए मिला था. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं और खूब पोज दे रही हैं. उनकी वो तस्वीरें मीडिया में खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस को एक्टर राहुल जगताप (Rahul Jagtap) के साथ भी रील वीडियो बनाते हुए देखा गया था. दोनों के साथ में कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसे 20 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया था. आपको बता दें कि जोया खान के इंस्टाग्राम पर एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसलिए ही तो उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो वो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाता है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Videos



image Source

Enable Notifications OK No thanks