Video: BMW की बेकाबू रफ्तार, देखें कैसे डिवाइडर फांदकर स्कूटी सवार महिला को रौंदा


मेंगलुरु: मेंगलुरु में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार महिला को जोरदार टक्कर (Horrific Road Accident) मार दी. इस हादसे में महिला बुरी तरह घायल हो गई. इस एक्सीडेंट की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दरअसल यह महिला रोड पर डिवाइडर के किनारे स्कूटी पर सवार होकर खड़ी थी. इसी दौरान तेजी से आई बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर पार करके स्कूटी से जा टकराई.

यह घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे बल्लालबाग जंक्शन पर हुई. इस एक्सीडेंट में महिला समेत दूसरी कार ड्राइवर घायल हो गया, जिनका इलाज जारी है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस दर्दनाक एक्सीडेंट का रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो शेयर किया.

वहीं एक अन्य महिला जो सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़ी थी. इस हादसे में बाल-बाल बच गई. क्योंकि कार ने सड़क के दूसरी ओर खड़ी स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी. हालांकि इस दौरान डिवाइडर पर खड़ी महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गई.

झालावाड़-इंदौर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 2 कारों में जबर्दस्त भिड़ंत के बाद लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

यह भीषण सड़क हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था और इसी बीच एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने डिवाइडर से छलांग लगाकर महिला को टक्कर मार दी.

इस हादसे के बाद सैंकड़ों लोग सड़क पर जमा हो गए. कुछ लोगों ने घायल महिला की मदद की, जबकि कुछ लोगों का गुस्सा कार के ड्राइवर पर फूट पड़ा और मारना शुरू कर दिया. ऐसा संदेह है कि कार का ड्राइवर शराब के नशे में था. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Accident video, CCTV camera footage





Source link

Enable Notifications OK No thanks