VIDEO: ‘डिजाइनर’ के लिए दिव्या खोसला ने पहनी ऐसी ड्रेस, 7 घंटे तक बैठ ही नहीं पाईं, हाथ-पैर में लगी चोट


दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘डिजाइनर (Designer)’ की वजह से चर्चा में हैं. इस गाने में गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह भी हैं. गाने को टी-सीरीज के लेबल के तहत प्रोड्यूस किया गया है. गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं. गाने में दिव्या ने अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनी हुई नजर आई हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया. वैसे दिव्या खोसला अक्सर ही अपने अंदाज से लोगों को हैरान करती हैं, लेकिन इस बार उनका फैशन उन पर भारी पड़ गया.

सेलेब्स फोटोग्राफर ‘विरल भयानी’ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिव्या खोसला कुमार बैठने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह बैठ नहीं पा रही हैं. इसकी वजह उनकी मेटल ड्रेस है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्या खोसला ने मेटल की ड्रेस पहनी हुई है. इसी ड्रेस को एक्ट्रेस ने गाने में कैरी भी किया है. एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठने की कोशिश करती है लेकिन बैठ नहीं पाती. लोग उनकी मदद भी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी वह बैठ ही नहीं पातीं.

दिव्या ने खुद बताया ये किस्सा, 7 घंटे तक नहीं बैठ सकीं
न्यूज नेशन के मुताबिक, इस पर बात करते हुए खुद दिव्या ने बताया कि, ”इसमें एक आउटफिट था, जो मेटल से बना हुआ था. इसके साथ मैंने एक इंच लंबे नेल एक्सटेंशन भी लगाए थे, जो मेरे लुक की डिमांड थी. मैं ‘डिजाइनर’ के इस किरदार में कदम रखने के लिए काफी एक्साइटेड थी, लेकिन जैसे ही कैमरा बंद हुआ, मैं इस गोल्ड मेटल लुक में होने के कारण शूटिंग के दौरान बैठ नहीं सकी. लुक में 7 घंटे का लंबा शूट था और इस आउटफिट की वजह से मुझे शूटिंग के दौरान पूरे समय खड़ा रहना पड़ा. ऐसे में मुझे जिस तरह से डांस करना पड़ा, उसके कारण मेरे हाथ-पैर में चोट लग गई.”

यूजर्स ने दिव्या के इस आउटफिट के लिए दिया ये रिस्पॉन्स
यानी हम समझ सकते हैं कि दिव्या खोसला के लिए इस गाने की शूटिंग बिल्कुल आसान नहीं रही, फिर भी उन्होंने न केवल शूटिंग पूरी की, बल्कि अपने अंदाज से सबको इंप्रेस भी किया. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स दिव्या को ट्रोल भी कर रहे हैं, तो कुछ फैंस उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए भी कह रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ‘ऐसी ड्रेस पहननी ही क्यों, जिसमें बैठा भी न जा सके’? एक यूजर ने लिखा, ‘हम फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेते हैं.’ वहीं, बहुत से यूजर्स को यह वीडियो देखकर हंसी आ रही है.

Tags: Divya Khosla Kumar



image Source

Enable Notifications OK No thanks