VIDEO: रहस्यमयी लड़की से हाथ मिलाया ऋतिक रोशन, फैंस हैरान हैं कि क्या वह उसे डेट कर रहे हैं


ह्रितिक रोशन
छवि स्रोत: योगेन शाह

ऋतिक रोशन ने रहस्यमयी लड़की के साथ हाथ मिलाया, प्रशंसकों को आश्चर्य है कि क्या वह उसे डेट कर रहे हैं

मुंबई के एक रेस्तरां में कैजुअल डिनर के लिए कदम रखते ही अभिनेता ऋतिक रोशन एक रहस्यमयी लड़की से रूबरू हुए। उन्हें मिजू रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया। ऋतिक को इस लड़की का हाथ पकड़कर रेस्टोरेंट से बाहर अपनी कार में ले जाते हुए देखा गया। आउटिंग के लिए, बॉलीवुड हार्टथ्रोब ने एक सफेद टी-शर्ट को एक जोड़ी कार्गो पैंट और एक नीली जैकेट के साथ चुना, जबकि मिस्ट्री गर्ल ने एक काले रंग की टॉप और बेज पैंट पहनी थी। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, इसने चील-आंखों के प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया।

उन्होंने टिप्पणी अनुभाग पर बमबारी की “वह कौन है?” एक यूजर ने लिखा, ‘कौन है? हमें जरूर पता होना चाहिए!!!’ दूसरे ने पूछा “गर्लफ्रेंड? नाम??” एक यूजर ने यह भी कहा, ”कृपया बता दें कि वह दोबारा डेटिंग कर रहे हैं।” अगली टिप्पणी पढ़ें “उनके लिए खुश।” एक प्रशंसक ने यह भी अनुमान लगाया कि मिस्ट्री गर्ल ‘सबा आजाद’ हो सकती है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में अभिनय किया था। नज़र रखना:

इंडिया टीवी - ऋतिक रोशन

छवि स्रोत: योगेन शाह

ह्रितिक रोशन

इंडिया टीवी - ऋतिक रोशन

छवि स्रोत: योगेन शाह

रहस्यमयी लड़की के साथ हाथ में हाथ डाले ऋतिक रोशन

हाल ही में, ऋतिक ने अपने प्रशंसकों को आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से वेधा के रूप में पहली बार देखा। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक का खुलासा किया। खून से लथपथ अभिनेता को भारी दाढ़ी और मूंछों के साथ एक कठोर लेकिन तीव्र रूप में देखा जाता है। स्टार ने अपने लुक को सनग्लासेज से पूरा किया और कैमरे के लेंस की तरफ देखा। “VEDHA। #vikramvedha,” उन्होंने छवि के कैप्शन के रूप में लिखा।

फिल्म में ऋतिक और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं, जबकि राधिका आप्टे महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। पुष्कर और गायत्री, मूल लेखक और निर्देशक, हिंदी रीमेक के लिए भी निर्देशक की टोपी दान कर रहे हैं। अपने आप में एक कल्ट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। भारतीय मेटा-लोककथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित, फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए तैयार होता है।

साथ ही, वह “कृष 4” के लिए फिर से नकाबपोश होंगे। हिट फ्रैंचाइज़ी 2003 में “कोई … मिल गया” के साथ शुरू हुई, उसके बाद “कृष” (2006) और “कृष 3” (2013) आई।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks