VIDEO: 72 साल की उम्र में हार्ड वर्कआउट करते दिखे ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हाल ही में अपने पिता डायरेक्टर राकेश रोशन ( Rakesh Roshan) का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें जिम में हार्ड वर्कआउट करते हुए देखा गया. ऋतिक के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस के अलावा बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर राकेश रोशन की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में राकेश रोशन फिटनेस ट्रेनर की सलाह के अनुसार वेटलिफ्टिंग करते दिख रहे हैं. वीडियो में वह 72 की उम्र में पहले से कहीं ज्यादा फिट और स्वस्ठ हैं.

अपने पिता के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन लिखा- ‘मेरे पापा मेरे से ज्यादा कूल हैं और मेरे से ज्यादा फिट भी’. 27 सेकंड के इस वीडियो में राकेश रोशन को ब्लैक और ऑरेंज कलर की जिम आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. एक्टर के इस पोस्ट पर डायेरक्टर-एक्टर फरहान खान ने ऋतिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “बहुत बढ़िया”. वही ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने भी कमेंट की और लिखा “वाह”. इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर करीब 15 लाख से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है.

यहां देखें वीडियो

आपको बता दें कि ऋतिक भी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने लुक और फिट बॉडी  के लिए फेमस हैं. फीमेल फैंस के अलावा मेल फैंस भी उनकी बॉडी और उनकी फ़िटनेस के कायल है. लेकिन आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि ऋतिक के इंस्पिरेशन उनके पिता डायरेक्टर राकेश रोशन है. ये बात वह कई बार कह चुके हैं. वहीं आपको ये भी बता दें कि राकेश रोशन भी अपने हार्डवकिंग के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर अपने बच्चों को वर्कआउट करने की सलाह देते रहते हैं.

आपको बता दें कि राकेश रोशन को साल 2018 में जीभ का कैंसर हुआ था. राकेश रोशन को टेस्ट से पहले ही पता चल गया था कि उन्हें कैंसर हो गया है, लेकिन उन्होंने इससे हार नहीं मानी और जीत हासिल की. उन्हें ये तक कह दिया गया था कि उनकी जीभ काटनी पड़ सकती हैं, क्योंकि उन्हें जीभ में कैंसर था. बीमारी के दौरान राकेश रोशन ने जिस तरह से अपने आप को संभाला और स्वस्थ हुए ये सब वाकई में काबिले तारीफ है.

Tags: Bollywood news, Hrithik Roshan, Rakesh roshan



image Source

Enable Notifications OK No thanks