VIDEO: काश! ये सरप्राइज आप मुझे दे पाते… आपकी बहुत याद आती है डैडी…पिता को याद कर इमोशनल हुआ भारतीय ऑलराउंडर


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2022) के 15वें सीजन में नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. इस फ्रेंचाइजी ने पंड्या को 15 करोड़ में अपने साथ जोड़ा है. हार्दिक आखिरी बार पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) में खेलते हुए नजर आए थे. उसके बाद से वह टीम से बाहर हैं. पिछले कुछ समय से हार्दिक को गेंदबाजी करने में परेशानी हो रही है. उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में गेंदबाजी नहीं की थी, जबकि टी20 विश्व कप में वह सिर्फ 2 ओवर ही डाल पाए थे. ऐसे में आईपीएल के आगामी सीजन में वह गेंदबाजी करेंगे या नहीं, इसपर सभी की नजरें रहेंगी.

28 वर्षीय हार्दिक पंडया ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किए गए वीडियो में हार्दिक अपने दिवंगत पिता के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बैक ग्राउंड में ‘अकेले हम अकेले तुम…’ गाना बज रहा है. वीडियो में रात के समय हार्दिक कहीं से आते हैं और अपने पिता के कमरे की लाइट जलाकर उन्हें सरप्राइज देते हैं. पिता बेटे हार्दिक को देख गले से लगा लेते हैं. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, ‘ काश! ये सरप्राइज मुझे आपकी ओर से मिल सकता डैडी. आपकी हमेशा याद आती है.’ हार्दिक के पिता का निधन पिछले साल जनवरी में दिल का दौरा पड़ने से जनवरी में हुआ था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ऐसे भी भला कोई आउट होता है… न्यूजीलैंड में भारतीय बल्लेबाज की किरकिरी, लोगों ने गली क्रिकेट से की तुलना

विराट कोहली ने सचिन को गिफ्ट की अपने पापा की एक निशानी, मास्टर ब्लास्टर ने फिर लौटा क्यों दी थी?

आईपीएल में 92 मैच खेल चुके हैं हार्दिक

आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हार्दिक को आईपीएल 2022 ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था. हार्दिक पंड्या ने इस टी20 लीग में अभी तक 92 मैच खेले हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने लगभग 155 के स्ट्राइक रेट से कुल 1476 रन बनाए हैं. इस दौरान भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने अपनी मध्यमगति की गेंदबाजी से कुल 42 विकेट चटकाए हैं.

हार्दिक का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर 

हार्दिक ने भारत की ओर से 11 टेस्ट, 63 वनडे और 54 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. टेस्ट में हार्दिक के नाम 532 रन दर्ज हैं जबकि वनडे में 1286 रन जुटाए हैं. टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस ऑलराउंडर ने 553 रन बनाए हैं. पीठ की सर्जरी के बाद से हार्दिक पिछले दो साल से फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. वह इस समय रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं.

Tags: Cricket news, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL



image Source

Enable Notifications OK No thanks