VIDEO: जस्टिन बीबर को हुई ये खतरनाक बीमारी, सिंगर के चेहरे पर हुआ पैरालिसिस, खुद बयां किया दर्द


हॉलीवुड (Hollywood) गानों के शौकीन हैं और जस्टिन बीबर (Justin Beiber) के फैन हैं तो ये खबर आपको दुखी कर सकती है. 28 साल के जस्टिन बीबर के चेहरे पर पैरालिसिस अटैक (Paralysed attack on Justin Beiber face) हुआ है. जस्टिन इन दिनों एक खरतनाक बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक वीडियो जारी करके किया है और उस खतरनाक बीमारी के बारे में खुलासा किया, जिससे वह इन दिनों जंग लड़ रहे हैं. उन्होंने फैंस से दुआओं में याद रखने के लिए कहा है.

जस्टिन बीबर (Justin Beiber) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर कर इस शौकिंग न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में रामसे हंट सिंड्रोम ( Ramsay Hunt syndrome) नाम की खरतनाक बीमारी का खुलासा करते हुए बताया कि कैसे ध्यान न देने पर ये बीमारी और भी ज्यादा खरतनाक हो जाती है.

रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं जस्टिन बीबर
वीडियो में अपनी हालत के बारे में बात करते हुए सिंगर कहते हैं, ‘मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं, कि क्या चल रहा है. जैसा कि आप मेरे चेहरे को देख सकते हैं. मुझे रामसे हंट सिंड्रोम नाम (Ramsay Hunt syndrome) की बीमारी हो गई है. बीमारी मुझे एक वायरस की वजह से हुई है, जो मेरे काम और मेरे चेहरे की नसों पर अटैक कर रहा है. इसकी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पूरी तरह पैरालिसिस हो गया है. जैसा की आप देख सकते हैं कि मेरी एक आंख झपक नहीं रही है. इस तरफ से मैं स्माइल भी नहीं कर सकता हूं और इस तरफ की मेरी नाक भी नहीं हिल रही है’.

‘100% ठीक होकर वापस आऊंगा’
जस्टिन बीबर ने वीडियो में आगे कहा, ‘कुछ फैंस मेरे आने वाले शो के कैंसिल होने से काफी नाराज थे. मैं इस समय शारीरिक रूप से स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकता. चीज बेहद गंभीर है, जैसा कि आप देख सकते है. मैं चाहता हूं कि काश ऐसा ना होता लेकिन मेरा शरीर मुझे कहा गया है कि मुझे थोड़ा थम जाना चाहिए. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आप लोग समझेंगे और मैं यह समय आराम करने और रिलैक्स करने में लगाने वाला हूं, ताकि मैं 100 प्रतिशत ठीक होकर वापस आऊं और वो करूं, जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं.’

सपोर्ट के लिए फैंस को कहा शुक्रिया
जस्टिन ने अपने फैंस को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा. साथ ही उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ठीक होकर वापस आ जाएंगे. वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि इस समय मुझे आराम की सख्त जरूरत है, ताकि मेरा चेहरे पहले की तरह ठीक हो सके. जस्टिन ने बताया कि ठीक होने के लिए वह फेशियल एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसमें कितना टाइम लगेगा ये कहना तो मुश्किल है, लेकिन ये किसी कारण हुआ है जो जल्द ठीक भी होगा. उन्होंने कहा कि उन्हें ईश्वर पर पूरा भरोसा है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars



image Source

Enable Notifications OK No thanks