Video: ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर Rupali Ganguly ने लगाए ठुमके, इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये वीडियो


टीवी सीरियल से ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के रूप में लोगों के दिलों पर राज कर रही रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रुपाली एक बार फिर से अपने शानदार डांस टैलेंट को दिखाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 24 घंटे के अंदर 69,143 लोगों ने रिएक्ट किया है. फैंस को रुपाली का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में रुपाली फेमस ट्रैक “कजरा मोहब्बत वाला” गाने पर खूबसूरती से नाचती हुई दिखाई दे रही है. अदाकारा ने अपने इस वीडियो को फैंस के शेयर हुए कैप्शन में लिखा, “दुनिया है मेरे पीछे, लेकिन मैं तेरे पीछे. अपना बना ले मेरी जान, हाय रे मैं तेरे क़ुरबान.“

दिखीं बेहद खूबसूरत
अब वीडियो में अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली के लुक की बात करें तो, वह अपनी हालिया पोस्ट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, क्योंकि उन्होंने एक खूबसूरत फ्लोरल डिज़ाइन काफ्तान स्टाइल ड्रेस पहन रखा है. इसके बीच के हिस्से में मोतियों की फ्लोरल डिजाइन है. उन्होंने इस लुक को खूबसूरत नेकलेस और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पेयर किया. उनके घुंघराले लंबे बाल उनके लुक के साथ शानदार लग रहे हैं.
यहां देखें वीडियो

फैंस को भाया अदाकारा का अंदाज
आपको बता दें कि रुपाली अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोड शेयर करती रहती हैं. रुपाली को इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. यही वजह की वह जो कुछ भी शेयर करती हैं उनकी हर एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स मिलते हैं. उनका नया वीडियो भी लोगों को खूब पसंद रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने उनके वीडियो को बेहद कमाल का कहा है. एक दूसरे फैन ने लिखा है- ”उफ्फ ये एक्सप्रेशन, आपके बाल और ये झुमके मैं तो मर ही गया.” एक तीसरे फैन ने लिखा, ” अपनी खूबसूरती देख मेरी धड़कने तेज हो गई हैं.”

इन वजहों से रहीं चर्चा में
आपको रुपाली गांगुली अपने बेहतरीन अभिनय कौशल और प्यारे स्वभाव के कारण टीवी स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं. अदाकारा को असली पहचान 2004 में प्रसारित हुए सिटकॉम ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ से मिली. इस मशहूर कॉमेडी सीरियल में उन्होंने मोनिशा साराभाई बनकर लोगों का भरपूर मनोरंजन किया. हालांकि रुपाली इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Tags: Anupama news, Anupamaa, Rupali Ganguly, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks