वीडियो: करण जौहर और कार्तिक आर्यन में हो गई सुलह! ‘दोस्ताना 2’ वाले विवाद के बाद पहली बार हंसी-मज़ाक करते दिखे दोनों


इन दिनों कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता को जमकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में कार्तिक आर्यन और करण जौहर का एक वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख ऐक्टर के फैन्स काफी खुश हैं। दरअसल पिछले साल करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच अनबन की खबरें खूब आई थीं। कार्तिक आर्यन के फैन्स को तब जोरदार झटका लगा था जब करण जौहर ने उन्हें ‘दोस्ताना 2’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उस वक्त लोगों ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था और करण के इस ऐक्शन पर नेपोटिज़म की बात करने लगे थे। करण और कार्तिक के बीच की यह कॉन्ट्रोवर्सी तब से सुर्खियों में है जब से करण ने उन्हें फिल्म से बाहर किए जाने की घोषणा की थी। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि ‘भूल भुलैया 2’ ऐक्टर कार्तिक आर्यन और करण के बीत सबकुछ ठीक हो गया है।

याद दिला दें कि खबरें कुछ इस तरह की भी सुनने में आई थीं कि करण जौहर के बैनर धर्मा प्रॉडक्शन ने यह फैसला लिया था कि कंपनी भविष्य में भी कभी कार्तिक के साथ काम के लिए हाथ आगे नहीं बढ़ाएगी। लेकिन, हाल के इवेंट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें कार्तिक और करण के बीच की बॉन्डिंग उन पुराने रिपोर्ट्स को गलत साबित करने के लिए काफी है।

Karan Johar और Kartik Aaryan का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉलिवुड सितारों से भरे इस इवेंट में करण जौहर और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे से बातें करते हुए इंजॉय करते दिख रहे हैं। इसी बीच करण के सामने से कार्तिक वरुण धवन को उठाकर स्टेज तक लेकर जाते दिख रहे हैं। स्टेज पर ‘जुग जुग जियो’ की टीम के साथ और भी फिल्मी कलाकार हैं जो एकसाथ डांस करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह अनुमान लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, ऐसे में इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी है? इस सवाल पर कार्तिक ने बस इतना ही कहा था, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि मेरा फोकस सिर्फ काम पर होता है।’


पिछले साल 16 अप्रैल को धर्मा प्रॉडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट से यह पोस्ट किया था कि कुछ प्रफेशनल हालातों की वजह से उन्होंने तय किया है कि वे चुप्पी बनाए रखेंगे और फिल्म दोस्ताना 2 के लिए फिर से कास्ट किया जाएगा, ऑफिशल अनाउंसमेंट तक इंतजार करें प्लीज।



image Source

Enable Notifications OK No thanks