कुछ याद क्यों नहीं आ रहा?- सर्जरी के बाद Randeep Hooda का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट, हॉस्पिटल से सामने आई फोटो


बॉलिवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों सर्जरी की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनके घुटने का ऑपरेशन (Randeep Hooda Knee Surgery) हुआ। उन्हें ट्रीटमेंट के बाद अस्पताल की सीढ़ियों पर सहारा लेकर उतरते हुए देखा। उन्हें इतनी तकलीफ में देखकर फैंस बहुत परेशान हो गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। इस बीच ऐक्टर ने एक फोटो शेयर (Randeep Hooda New Psot) की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट का मजेदार कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है।

दरअसल, रणदीप ने हॉस्पिटल से अपनी एक फोटो शेयर की है। वो बेड पर हैं। उनके हाथों पर वीगो लगा हुआ है। वो सोचने वाले पोज में बैठे हुए हैं।

45 साल के ऐक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘चोट तो घुटने पर लगी है पर कुछ याद सा क्यों नहीं आ रहा है।’ इसके बाद हंसने वाले इमोजी भी बनाए हैं।


रणदीप के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को अब तक करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के कई सिलेब्स ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है।

जानकारी के मुताबिक, साल 2008 में रणदीप के पैर में बुरी तरह चोट लगी थी। उनके पैरों में प्लेट और नट्स लगाए थे। इन्हें इन्हें 1 साल बाद निकलवाना था, लेकिन 12 साल बाद भी वो इसे निकलवा नहीं पाए और पैरों में इंफेक्शन हो गया। ऐसे में साल 2020 में उनकी फिर से सर्जरी हुई थी।


इस बार उन्हें ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ फिल्म की शूटिंग के दौरान घुटने में बुरी तरह चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अब वो डिस्चार्ज हो गए हैं और अपने घर लौट चुके हैं। उन्हें हाल ही में अस्पताल के बाहर सीढ़ियों से उतरते देखा गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

रणदीप को कई फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘मॉनसून वेडिंग’ से डेब्यू किया और फिर ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर’, ‘जन्नत 2’ ‘जिस्म 2’ और ‘हाइवे’ जैसी फिल्मों में नजर आए।

randeep hooda new instagram post



image Source

Enable Notifications OK No thanks