VIDEO: ‘धाकड़’ बनकर करण कुंद्रा ने कर दी मैकेनिक की पिटाई, कंगना रनौत को देख हुए एक्साइटिड


टीवी अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। करण कुंद्रा के सोशल मीडिया पोस्ट्स अक्सर वायरल हो जाते हैं और इस बीच करण का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करण कुंद्रा एक शख्स को पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ ही देर में करण की गलतफहमी दूर हो जाती है और फिर पूरा मामला ही पलट जाता है।

क्या है करण का वीडियो

दरअसल करण का ये वीडियो कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का प्रमोशन है। वीडियो में नजर आ रहा है कि करण कार में बैठते हैं और जी5 पर फिल्म धाकड़ देखना शुरू कर देते हैं। फिल्म के एक्शन सीन्स देखते हुए करण काफी एक्साइटिड हो जाते हैं। तभी उन्हें दिखता है कि एक शख्स उनकी कार के पास आ रहा है और करण कार से उतर कर उस शख्स की पिटाई शुरू कर देते हैं। तभी करण का ड्राइवर आता है और बताता है कि वो मैकेनिक है, जो कार सही करने आया है।

जी5 पर धाकड़ का प्रीमियर

बता दें कि सिनेमाघरों के बाद कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’, एक जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 2.58 करोड़ रुपये रहा था।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना

कंगना रनौत की आखिरी रिलीज फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। कंगना की अपकमिंग फिल्म का नाम इमरजेंसी (Emergency) है, जिस में वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former Prime Minister of India Indira Gandhi) का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जुड़ा एक किस्सा बयां किया था। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्ष 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है और लिखा, ‘ये दुनिया के इतिहास की सबसे ड्रामेटिक घटना थी। आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?’ कंगना ने लिखा, ‘इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए। अगले साल ‘इमरजेंसी’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं।’ कंगना के इस पोस्ट के साफ है कि फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks