VIDEO : करीना कपूर परिवार के साथ पहुंची दार्जिलिंग होटल, फूलों और जलपान से हुआ स्वागत


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों दार्जिलिंग के हिल स्टेशन में अपने वेब डेब्यू ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (The Devotion of Suspect X)’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस यात्रा में उनके साथ उनके छोटे नवाब जहांगीर भी हैं. सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें करीना, जेह और उनकी नैनी को एक होटल में एंट्री करते देखा गया, जहां उनका बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया गया. होटल में एंट्री करने पर एक्ट्रेस को फूलों के गुलदस्ते और जलपान की पेशकश की गई. उन्हें शॉल भी भेंट किया गया.

वीडियो में करीना को कैजुअल व्हाइट टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ब्लैक ट्राउजर के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस लगातार पश्चिम बंगाल के हिल स्टेशन से अपडेट शेयर करती रही हैं. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. हाल ही में, करीना ने अपने को-स्टार विजय और मेकअप आर्टिस्ट पोम्पी के साथ चाट मसाला और लाल मिर्च के साथ फ्रेंच फ्राइज का आनंद लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया.

फ्राई को एन्जॉय करते हुए किया वीडियो पोस्ट
वीडियो में करीना कपूर सेट पर बाहर बैठकर फ्राई को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है, इसकी शुरुआत करीना के मुंह में एक फ्राई डालते हुए एक शरारती चेहरा बनाने से होती है, उसके बाद विजय उनके साथ चाय पीते हुए दिखाई देते हैं. वीडियो के कैप्शन में करीना ने विजय और पोम्पी को टैग करते हुए लिखा, “जब यह जम रहा हो … आप जानते हैं कि क्या करना है … फ्रेंच फ्राइज, उस पर चाट मसाला और लाल मिर्च डालें ….उफ्फ्फ”

सैफ, करीना, तैमूर और जेह एक साथ दार्जिलिंग में
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनके बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी करीना कपूर के साथ दार्जिलिंग के लिए रवाना हुए थे. बेबो, सैफ अली खान और उनके बड़े बेटे तैमूर के साथ दार्जिलिंग में एक फैन के साथ पोज देते हुए स्पॉट हुए. सैफ के करीना और कलाकारों के साथ डिनर डेट पर जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. फिल्म के निर्माता जय शेवकरमणि ने करीना और सैफ की गौरव के. चावला और अन्य के साथ डिनर करते हुए एक तस्वीर शेयर की.

‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ OTT फिल्म
‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के इसी नाम के नॉवेल का एडेप्टेशन है. सुजॉय घोष निर्देशित यह फिल्म करीना के ओटीटी डेब्यू को मार्क करेगी. इसमें जयदीप अहलावत भी हैं. ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के अलावा करीना कपूर खान आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ में भी नजर आएंगी. यह फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Kareena Kapoor Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks