करीना कपूर खान करोड़ों की संपत्ति की हैं मालकिन, करती हैं लग्जरी कारों की सवारी !


Know Here About Kareena Kapoor Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में क्या आप जानते हैं कि उनके पास कुल कितनी संपत्ति है. नहीं तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते हैं. बॉलीवुड के पॉपुलर मशहूर अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और अभिनेत्री बबीता (Babita) की बेटी हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor). उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं. करिश्मा और करीना (Karisma And Kareena) जिस घराने से आती हैं उसका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में आज भी सम्मान के साथ लिया जाता है.  करीना कपूर के दादा का नाम राज कपूर था. साल 2012 में करीना कपूर ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग शादी की. इस कपल के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम तैमूर (Taimur) अली खान और जहांगीर (Jehangir Ali Khan) हैं.

करीना कपूर खान के कार कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पास एक दो नहीं बल्कि कई लग्जरी कारें हैं. ऐसे में कहा जाता है कि उनके पास मर्सडीज बेंच एस से लेकर ऑडी क्यू 7 एंड रेंज रोवर स्पॉर्ट एसयूवी तक कई कारें हैं. इतना ही नहीं उसके पास लेक्सस एलएक्स 470 नाम की कार भी है जिसकी कीमत 2.32 करोड़ के लगभग बताी जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किसी भी फिल्म में काम करने के लिए करीना 7 करोड़ लेती थीं. लेकिन वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding) के बॉ़क्स ऑफिस पर हिट होते ही करीना (Kareena) ने अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है.


 

 जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor)  लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha Movie) फिल्म में नजर आने वाली हैं और अगर उनके कुल संपत्ति (Kareena Kapoor Net Worth) की बात करें तो वो है 440 करोड़ से ज्यादा. करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो- वीडियो शेयर करती रहती हैं. मालूम हो करीना कपूर ने साल 2000 में रिफ्यूजी फिल्म (Refugee Movie) से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनकी बेहतरीन एक्टिंग को देखते हुए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल (Filmfare Best Debut Fimale) के अवॉर्ड से नवाजा गया था. अपनी पहली फिल्म से ही करीना (Kareena) चर्चा में आ गई थीं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks