जब तलाक के बाद बच्चों से मिलने नहीं देती थीं अमृता सिंह, इस तरह से फूटा था सैफ का गुस्सा!


Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी और तलाक दोनों ने एक समय खासी सुर्खियां बटोरी थीं. अमृता और सैफ की शादी साल 1991 में हुई थी, इस शादी से इनके घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद सैफ और अमृता के बीच आपसी मनमुटाव इस कदर बढ़ा कि साल 2004 में यानी शादी के 13 साल बाद इनके बीच तलाक हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स में इस तलाक के पीछे भी कई वजहें बताई जाती हैं जिनमें से एक यही थी अमृता सिंह की अपनी सास शर्मीला टैगोर और सैफ की बहनों सोहा और सबा के साथ बिल्कुल भी नहीं पटती थी. वहीं, बताया तो यहां तक जाता है कि अमृता सिंह लगातार सैफ को ताने दिया करती थीं. 


 
बहरहाल, इनके तलाक के बाद ना सिर्फ एलिमनी बल्कि बच्चों की कस्टडी को लेकर भी काफी तनाव हुआ था. एक बार किसी इंटरव्यू में सैफ अली खान से बच्चों की कस्टडी को लेकर सवाल किया गया था. तलाक के बाद अमृता बच्चों से सैफ से मिलने नहीं देती थीं और ना ही बच्चे उनके पास जा सकते थे. सैफ ने इस बारे में कहा था कि, ‘मैं अपने बच्चों से बहुत प्यार करता हूं लेकिन मैं उन्हें लेकर हर वक्त लड़ना नहीं चाहता. यदि अमृता उन्हें मुझसे दूर ले जाना चाहती हैं तो वे बेशक उन्हें सारा सिंह और इब्राहिम सिंह कहकर बुला सकती हैं. मेरी बेटी को 18 साल का होने दीजिए फिर वो जब पूछेगी कि डैड आप कहां थे जब मेरी मां और मुझे आपकी  सबसे ज्यादा ज़रुरत थी? तब वो एक बेहद शर्मनाक अनुभव होगा’. 


 
सैफ ने इशारों-इशारों में अमृता पर निशाना साधते हुए यह भी कहा था कि, ‘चूंकि मैने हिम्मत दिखाई और एक असंभव हो चली रिलेशनशिप को त्याग दिया इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हर वक्त ताने दिए जाएं’.  आपको बता दें कि तलाक के बाद अमृता ने जहां दोबारा शादी नहीं की वहीं, सैफ ने 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी कर ली थी.

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks