VIDEO: KGF स्टार यश कभी चैरी खरीदते तो कभी चिड़िया को खाना खिलाते दिखे, फैंस को पसंद आया अभिनेता का ये अंदाज


KGF स्टार यश करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और इसके पीछे एक खास वजह है. अभिनय के जरिए तो वे दर्शकों को इंप्रेस करते ही हैं लेकिन इसके अलावा सेंडलवुड की धड़कन कहे जाने वाले अभिनेता का सादा जीवन और उच्च विचार भी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है. ये बात कई अवसरों पर कन्नड़ स्टार ने साबित की है कि वे गोल्डन हर्ट वाले व्यक्ति हैं. फिलहाल यश अपनी बेटर हाफ राधिका पंडित के साथ वेकेशन पर हैं और आए दिन ही अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

चिड़िया को खाना खिलाते दिखे यश

हाल ही में यश ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे और राधिका एक- दूजे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे रहे हैं. लवबर्ड्स आए दिन ही इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टी की झलकियां पोस्ट करते रहते हैं. इसी बीच दोनों का एक नया पोस्ट आया है जिसमें रॉकी भाई ने ट्रिप की एक ताजा झलक शेयर की है. स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते हुए एक वीडियो जारी कर उन्होंने फोटो-शेयरिंग ऐप पर कैप्शन में लिखा, ‘सिंपल जॉय ऑफ लाइफ…’ क्लिप में स्टार को अपनी प्लेट से एक गौरैया को खाना खिलाते भी देखे जा सकते हैं. पक्षी वाला वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें एक छोटा पक्षी अभिनेता के हाथ से खाने की चीज लेकर जाता है. सोशल मीडिया पर आई एक अन्य तस्वीर में यश और राधिका पंडित को चैरी फ्रूट की खरीददारी करते देखा जा सकता है. इस पोस्ट को तकरीबन 2 मिलियन लोग देखकर लाइक कर चुके हैं.

यश की अगली फिल्म में दिख सकती हैं पूजा हेगड़े

वहीं राधिका पंडित ने इटली से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इस पुराने शहर में हमारा दिल है…क्या किसी ने इटली कहा? नहीं, ऐसा नहीं है!!’ तस्वीर में दोनों खूबसूरत हरे भरे पहाड़ों की हंसी वादियों में एंजॉय करते दिख रहे हैं. बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो यश फिल्म निर्माता नार्थन के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रहे हैं. केजीएफ स्टार की आने वाली फिल्म में राधे श्याम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को अप्रोच की जा सकती हैं. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं किया गया है.

KGF 3 के लिए करना होगा लंबा इंतजार

वहीं दूसरी ओर इस बीच केजीएफ सीरीज के 2 पार्ट से फैंस को रिझाने के बाद मेकर्स फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट पर काम शुरू करने के लिए तैयार है. पहले ये माना जा रहा था कि फिल्म जल्द ही फ्लॉर पर जाएगी. लेकिन पिछले दिनों ही प्रशांत नील ने अपकमिंग KGF चैप्टर 3 के बारे में अपनी प्रतिक्रिया में साफ जाहिर किया कि लोगों को इसके लिए अभी कुछ सालों का इंतजार करना होगा.

KGF चैप्टर 3 के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने गलता प्लस से बातचीत में खुलासा किया है, ‘निश्चित रूप से चैप्टर 3 की संभावना है और ये पार्ट जरूर बनेगा, क्योंकि अब इसकी ज्यादा डिमांड है. चूंकि दुनिया भर के लोगों ने इसे बेशुमार प्यार दिया है और इस किरदार को पसंद किया है और हम इस फ्रैंचाइजी को जारी रखेंगे. हम नहीं जानते कि कब, लेकिन हम इसे आगे बढ़ाएंगे.’ प्रशांत नील ने आगे कहा, ‘बेशक, हमारे पास एक आइडिया है और वास्तव में ये विचार काफी पहले से ही था, लेकिन फिलहाल हम सिर्फ एक बड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं और फिर हम इसके निर्माण के लिए वापस जरूर आएंगे.’

Tags: KGF 2, South indian actor, South Indian Films, Yash



image Source

Enable Notifications OK No thanks