VIDEO: ‘Khatron Ke Khiladi 12’ की दमदार शुरुआत, शो में अपनी जबरदस्त एंट्री से रोहित शेट्टी ने बटोरी सुर्खियां


मुंबईः टीवी जगत का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi Season12)’ जल्दी ही टेलीविजन स्क्रीन्स पर दस्तक देने को तैयार है. शो की शूटिंग के लिए पहले ही कंटेस्टेंट केप टाउन के लिए रवाना हो गए हैं. शो को लेकर पहले ही फैंस में हलचल मची हुई है. इस बीच रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शो से जुड़ा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त स्टाइल में एंट्री मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक बार फिर फैन शो को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि शो की शूटिंग शुरू हो गई है. वीडियो के एंड में भी ‘Shoot Begins’ का टेक्स्ट नजर आता है. शेयर किए गए वीडियो में एक ब्लैक हेलीकॉप्टर में रोहित शेट्टी को धमाकेदार एंट्री मारते देखा जा सकता है, जिसे देखकर फैन भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

वीडियो शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है- ‘एक बार फिर पागल, जंगली, रॉ और वास्तविक होने का समय आ गया है. खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू हो गई है.’ इसके साथ उन्होंने #capetown #southafrica का हैशटैग इस्तेमाल किया है. वीडियो पर यूजर अब जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और रोहित शेट्टी की धांसू एंट्री की चर्चा कर रहे हैं.

शमिता शेट्टी ने भी रोहित शेट्टी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. रोहित शेट्टी होस्टेड रियेलिटी शो में कई सेलिब्रिटी स्टंट करते नजर आएंगे. इनमें बिग बॉस 14 विनर रूबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया के अलवा जन्नत जुबैर, अनेरी वजानी, कनिका मान भी स्टंट करते नजर आएंगे. ये स्टार पहले ही केप टाउन के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं लॉकअप सीजन 1 विनर मुनव्वर फारुकी भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा होंगे. ऐसे में फैन शो के टेलीकास्ट होने के इंतजार में बैठे हैं.

Tags: Entertainment, Rohit shetty, Social Viral



image Source

Enable Notifications OK No thanks