वीडियो: शिल्पा शेट्टी की ‘नागिन’ सॉन्ग पर एंट्री से उड़े करण कुंद्रा के होश, कहा- बोलती बंद करवा दी


Dance Deewane Juniors में इस वीकेंड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) नजर आएंगी। शो को नीतू कपूर (Neetu Kapoor), मर्जी पेस्तोनजी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज करती हैं, जबकि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इसके होस्ट हैं। शिल्पा शेट्टी ने जब स्टेज पर नागिन सॉन्ग ‘मैं तेरी दुश्मन’ पर डांस करते हुए एंट्री की तो करण कुंद्रा की हालत खराब हो गई और वह डर गए। करण कुंद्रा को लगा कि शायद उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने स्टेज पर एंट्री की है।

दरअसल तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में इच्छाधारी नागिन के रोल में हैं और करण कुंद्रा अकसर ही उनसे मिलने सेट पर जाते रहते हैं। ऐसे में जब ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर नागिन की धुन बजी और गाना चला तो करण कुंद्रा के होश उड़ गए। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है।

Neetu Kapoor Dance: नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर के गाने पर थिरकाए पैर, ‘तू तू तू तू तारा’ बजते ही स्टेज पर बन गया माहौल
शिल्पा ने श्रीदेवी के ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर की एंट्री

शिल्पा शेट्टी, श्रीदेवी के गाने ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाने पर डांस करते स्टेज पर आती हैं। पहले तो करण सकपका जाते हैं लेकिन बाद में उनकी हंसी रोके नहीं रुकती। वह तुरंत शिल्पा शेट्टी को गले लगा लेते हैं। करण कुंद्रा, शिल्पा से कहते है, ‘बोलती बंद करवा दी मैम आपने।’ जब नीतू कपूर चिढ़ाते हुए करण से कहती हैं कि उन्हें तो शिल्पा की एंट्री पसंद आई होगी तो वह कहते हैं- बोल तो रहा हूं मैम दुनिया खत्म।’
Naagin 6: ऋषभ को पता चली प्रथा की सच्चाई, इंसान नहीं सर्वश्रेष्ठ नागिन है उसकी बीवी
मजा तो तब आता है जब शिल्पा शेट्टी, करण कुंद्रा की खिंचाई करते हुए कहती हैं कि मुझे लगा इस गाने पर एंट्री करना सेंस बनता है क्योंकि नागिन को आप आजकल ज्यादा पसंद करते हैं। शिल्पा का इशारा तेजस्वी प्रकाश और उनके ‘नाागिन 6’ की तरफ था।

‘बिग बॉस 155’ में हुआ था प्यार
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ में एक-दूसरे के करीब आए थे। इसी सीजन में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता भी नजर आई थीं। शमिता और तेजस्वी के बीच बिग बॉस के घर में काफी झगड़े देखने को मिले थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks