VIDEO: पाकिस्तानी गेंदबाजों ने बाउंसर्स से डराया… आंखें भी तरेरी… कंगारू बल्लेबाज ने अनोखे अंदाज में दिया जवाब


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम इस समय पाकिस्तान (Australia tour of Pakistan) के दौरे पर है. दोनों टीमें 3 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेल रही हैं. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 4 विकेट पर 476 रन बनाकर घोषित की. इस समय मेजबान कंगारू टीम बल्लेबाजी कर रही है. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) और नसीम शाह (Naseem Shah) बाउंसर्स के जरिए डेविड वॉर्नर (David Warner) जैसे दिग्गज बल्लेबाजों की परीक्षा ले रहे हैं. युवा पेसर नसीम बाएं हाथ के बल्लेबाज वॉर्नर को आंख दिखाने से भी नहीं घबरा रहे हैं. अफरीदी भी लगातार वॉर्नर की पसलियों को निशाना बना रहे हैं. इन सबके बावजूद छोटे कद के वॉर्नर बेहद अनोखे अंदाज में पाकिस्तानी गेंदबाजों को जवाब दे रहे हैं.

डेविड वॉर्नर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें नसीम और शाहीन अफरीदी बाउंसर्स डाल रहे हैं. एक बाउंसर वॉर्नर की पीठ पर लगी, इसके बाद नसीम उन्हें आंख दिखाते हुए नजर आए. इतना कुछ होने के बावजूद वॉर्नर ने मुस्कुराकर उन्हें जवाब दिया. वॉर्नर ने ऐसे ही अंदाज में शाहीन अफरीदी को भी जवाब दिया. वॉर्नर के इस जवाब को देखकर फैंस भी कंगारू बल्लेबाज की जमकर सराहना कर रहे हैं.

अक्षर पटेल की हुई वापसी, Day-Night टेस्ट के लिए टीम इंडिया में फेरबदल, टेस्ट स्क्वॉड से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी ने बदला अपना लुक, IPL 2022 में कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

ऑस्ट्रेलिया की ओर से पारी की शुरुआत उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने की. दोनों ने अपनी टीम को धमाकेदार शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए वॉर्नर और ख्वाजा ने 156 रन की साझेदारी की. वॉर्नर 114 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से 68 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें साजिद खान ने बोल्ड किया. ख्वाजा 3 रन से अपना शतक चूक गए. उन्होंने 159 गेंदों पर 97 रन की पारी खेली. मार्नस लाबुशेन 158 गेंदों पर 90 रन बनाकर पवेलियन लौटे. लाबुशेन ने अपनी पारी में 12 चौके लगाए.

ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगा. इसके बाद एक टी20 मैच भी खेला जाएगा. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान का दौरा 1998 में किया था. पैट कमिंस की अगुआई में ऑस्ट्रेलियाई टीम खौफ के साये में पाकिस्तान में गई है.

Tags: Australia, David warner, Pakistan, Pakistan vs australia, Shaheen Afridi



image Source

Enable Notifications OK No thanks