Video: फैंस से ऐसी घिरीं ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना, कार तक पहुंचने के लिए करनी पड़ी मशक्कत


नई दिल्ली: ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) फिल्म रिलीज होने के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हर किसी की फेवरिट बन गई हैं. एक्ट्रेस की फिल्म में जमकर तारीफ हुई और अब उन्हें एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में भी मिल रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं लेकिन ‘पुष्पा’ फिल्म से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है और ये रविवार को साफ-साफ नजर भी आया. दरअसल, रविवार को रश्मिका मुंबई के एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट की गईं जहां उन्हें निकलते देख पैपराजी के साथ-साथ फैंस ने भी उन्हें घेर लिया (Rahsmika Mandanna Mobbed).

रश्मिका मंदाना रेस्टोरेंट से निकलते ही कार की ओर बढ़ रही थी लेकिन तभी फैंस उन्हें घेरकर सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगे. रश्मिका इस दौरान पूरे धैर्य के साथ सिर्फ मुस्कुराते हुए सभी के साथ तस्वीरें क्लिक कराई. फैंस भी रश्मिका मंदाना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं कि इस तरह घिर जाने के बाद भी ना तो वो डरीं और ना ही उन्होंने आपा खोया बल्कि भीड़ के बीच भी कूल दिख रही थीं. थोड़ी देर बाद वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उन्हें कार तक सुरक्षित पहुंचाया तब जाकर एक्ट्रेस भीड़ से निकल पाईं.

यूजर्स कर रहे तारीफ
रश्मिका मंदाना ने इस दौरान रश्मिका ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा था. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स रश्मिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- कोई भी स्थिति हो हमेशा मुस्कुराते रहो. एक और यूजर ने लिखा है- वो बहुत अच्छी है. रश्मिका के एक फैन ने लिखा है- उससे काफी पॉजिटिव वाइब्स आती है.

‘एनिमल’ की शूटिंग कर वापस लौटीं एक्ट्रेस
आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर वापस लौटी हैं. इस फिल्म में रश्मिका के साथ लीड रोल में रणबीर कपूर नजर आएंगे. इस फिल्म को कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वेंगा डायरेक्ट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स् की मानें तो इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.

शूटिंग क्लिप हुआ था वायरल
शनिवार को रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था. इस क्लिप में रणबीर कपूर क्लीन शेव लुक में सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे थे तो वहीं, रश्मिका लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में नजर आ रही थीं. इस क्लिप को देख ऐसा लग रहा था कि दोनों अपने शॉट से पहले सड़क पर तैयारी कर रहे थे.

Tags: Bollywood actress, Rashmika Mandanna



image Source

Enable Notifications OK No thanks