VIDEO: रणबीर कपूर स्पाइडर मैन की ‘गर्लफ्रेंड’ पर हैं फिदा! आलिया भट्ट को लेकर भी बयां किए अपने जज्बात


Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी पत्नी आलिया भट्ट से कितना प्यार करते हैं, ये किसी के लिए कोई रहस्य नहीं है. रणबीर अक्सर अपनी लेडी लव को लेकर अपना प्यार जाहिर करते रहे हैं. हाल ही की दिनों में रणबीर जिस भी इंटरव्यू का हिस्सा रहे लगभग हर जगह आलिया के बारे में बात करते दिखे. हालांकि, शमशेरा स्टार ने अब कबूल किया है कि उन्हें ‘स्पाइडर मैनः नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) की ज़ैंडया (Zendaya) पर उनका क्रश है. रणबीर कपूर ने यशराज फिल्म्स के एक विशेष वीडियो में ये बात कबूल की, जिसमें वह दो मिनट में 20 सवालों के जवाब दे रहे थे.

वीडियो में रणबीर कपूर से पूछा जाता है कि ‘इंटरनेट पर एक व्यक्ति जिस पर आपका क्रश है?’ जवाब में रणबीर कपूर ने ज़ेंडया का नाम लिया. हालांकि, उन्होंने स्पाइडर मैनः नो वे होम स्टार पर अपने क्रश की वजह का खुलासा नहीं किया. साथ ही उन्होंने अगले सवाल में पत्नी आलिया को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए और यह भी बताया कि, जब भी आलिया का नाम आता है उनके चेहरे पर अपने आप ही मुस्कुराहट आ जाती है.

किसे देख चेहरे पर आी है खुशी?
रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि ‘आपको सबसे ज्यादा खुशी किससे मिलती है?’ जवाब में ब्रह्मास्त्र स्टार कहते हैं- ‘मेरी पत्नी, मेरे डॉग, मेरा परिवार, ठंडी हवा, फुटबॉल का एक शानदार खेल और सभी अच्छी फिल्में.’ रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि रोहित धवन उनके सुबह 4 बजे के दोस्त हैं और उनका एक नकली इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी है.

जल्दी ही पिता बनने जा रहे हैं रणबीर कपूर
रणबीर कपूर जल्दी ही पिता बनने जा रहे हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. आलिया ने सोमवार को ऐलान किया कि वह मां बनने वाली हैं. रणबीर-आलिया अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में उन्हें एक क्लीनिक में बेड पर लेटे देखा जा सकता है. इस फोटो में रणबीर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट ने शेयर की प्रेग्नेंसी न्यूज
फोटो में आलिया सोनोग्राफी कराती नजर आ रहे हैं. वहीं अन्य तस्वीर में एक शेर, शेरनी और शावक हैं. फोटो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- ‘हमारा बेबी… जल्दी ही आ रहा है.’ आलिया के ऐलान के बाद प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर सहित कई सितारों ने बधाई दी है. वहीं इंटरनेशनल स्टार गैल गैडोट ने भी आलिया को होने वाले बच्चे के लिए बधाई दी है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks