VIDEO: पाकिस्तान की हार का दर्द नहीं झेल पाए शादाब खान, ड्रेसिंग रूम के बाहर फूट-फूटकर रोए


हाइलाइट्स

पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने 1 रन से हराया था
शादाब खान का रोते हुए वीडियो वायरल
बाबर आजम भी ड्रेसिंग रूम में हताश बैठे दिखे थे

नई दिल्ली. हार-जीत खेल का हिस्सा होता है. यह कहना तो आसान होता है लेकिन जो खिलाड़ी इसके हिस्सेदार बनते हैं. उनके लिए अनुभव बिल्कुल जुदा होता है. खासतौर पर जब आप हार जाएं. जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. इससे सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि खिलाड़ी भी गमजदा हैं. पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शादाब खान का यह वीडियो पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम के बाहर है. इस वीडियो में वो घुटने के बल बैठे हैं और सिर नीचे करके रो रहे हैं. उस दौरान पाकिस्तान टीम का एक सदस्य भी उनके पास खड़ा है और उन्हें सांत्वना देता दिख रहा है. शादाब के रोने का वीडियो देखकर कई पाकिस्तानी फैंस भी भावुक हो गए. हालांकि, ट्विटर पर इसे लेकर कुछ लोगों ने शादाब को ट्रोल भी कर दिया और अपने खेल पर ध्यान देने की सलाह दी.

बाबर आजम भी मायूस दिखे थे
पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान बाबर आजम भी काफी दुखी नजर आए थे. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बाबर मैच हारने के बाद दोनों हाथों से अपना मुंह पकड़े नजर आए थे और उनके पास में कोच सकलैन मुश्ताक बैठे हुए थे. मोहम्मद नवाज का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ था. मैच के आखिरी ओवर में जैसे ही नवाज आउट हुए तो वो कुछ देर के लिए सिर नीचे करके पिच पर ही बैठ गए थे.

PAK vs ZIM: पाकिस्तान ने आखिरी गेंद पर की थी ‘चीटिंग’, फिर भी मिली शर्मनाक हार, सामने आया सबूत

T20 World cup: भारत को जसप्रीत बुमराह की कमी खल रही या नहीं? भुवनेश्वर ने दिया जवाब

1 रन से हारा था पाकिस्तान
पाकिस्तान को 131 रन का लक्ष्य मिला था लेकिन बाबर आजम की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई.आखिरी गेंद पर पाकिस्तान को 3 रन चाहिए थे. शाहीन अफरीदी ने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला और 2 रन के लिए दौड़ लगा दी थी लेकिन वो दूसरा रन पूरा करने से पहले ही रन आउट हो गए और इस तरह पाकिस्तान को इस विश्व कप में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.
इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम को पूर्व क्रिकेटर भी कोस रहे हैं.

Tags: Babar Azam, Shadab Khan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Zimbabwe vs pakistan



image Source

Enable Notifications OK No thanks