VIDEO: शाहिद कपूर के अगल में मृणाल ठाकुर और बगल में शिल्पा शेट्टी, IGT के स्‍टेज पर गजब डांस वायरल


ऐक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर ( Mrunal Thakur) अपनी आने वाली फिल्म जर्सी (Jersey) के प्रमोशन में बिजी हैं। जर्सी टीम हाल में ही इंडियाज गॉट टेलेंट शो (India’s Got Talent) में भी पहुंची। इस दौरान शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ जमकर मस्ती की। तीनों ने शाहिद कपूर के सॉन्ग ‘तू मेरे अगल बगल है’ (Tu Mere Agal Bagal Hai) का हुक स्टेप किया। वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया। तीनों का ये डांस वीडियो (Shahid Kapoor Dance Video) दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

शिल्पा ने किया जर्सी को प्रमोट
शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, खाली पीली खाली पीली रोकने का नहीं। जर्सी थिएटर में देखना भूलने का नहीं। आपके अगल बगल के सिनेमाघरों में। इस शुक्रवार 14 अप्रैल से। इस वीडियो में शिल्पा रेड ड्रेस तो मृणाल ठाकुर ब्लैक ड्रैस पहने नजर आ रही हैं। वहीं शाहिद कपूर की जैकेट के पीछे जर्सी और इसकी रिलीज डेट लिखा है जिसे वह वीडियो में फ्लॉन्ट कर रहे हैं।


इंडियाज गॉट टेलेंट
शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर फैंस ने रिएक्ट भी किया। एक फैन ने लिखा, मैम आप टिप टॉप हैं। वहीं एक ने लिखा ये तो गजब ही है। इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख डाला है। बता दें इंडियाज गॉट टेलेंट शो में शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह बतौर जज नजर आ रहे हैं।

KGF Chapter 2 VS Beast VS Jersey: यश, थलापति विजय और शाहिद कपूर में से किसकी होगी बॉक्स ऑफिस की जंग में जीत? 350 करोड़ हैं दांव पर!Jersey: शाहिद कपूर क्यों ले रहे हैं यश और थलापति विजय से पंगा, KGF2 और Beast से क्लैश पर तोड़ी चुप्पी
जर्सी की रिलीज डेट
बता दें शाहिद कपूर की जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले ये फिल्म 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होनी थी लेकिन ओमिक्रॉन के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट खिसका दी थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks