Video: तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी Audi Q7 कार, शोरूम के बाहर नारियल फोड़ने बैठीं तो हुआ ये हाल


‘नागिन 6’ ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने नई ऑडी (Audi Q7) खरीदी है। मंगलवार को तेजस्वी ऑडी के शोरूम पहुंचीं और उनके साथ करण कुंद्रा भी नजर आए। इस मौके का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें लग्ज़री कार खरीदने के बाद तेजा नारियल फोड़ने की कोशिश करती दिख रही हैं।

तेजस्वी ने की नारियल फोड़ने की कोशिश
तेजस्वी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसमें वह शोरूम के बाहर अपनी कार के सामने नारियल फोड़ने की कोशिश करती हैं। तेजस्वी कई बार कोशिश करती हैं लेकिन कभी वह फूटता नहीं तो कभी हाथों से छलक कर दूर चला जाता है। दूसरी बार जब उन्होंने नारियल फोड़ने की कोशिश की तो वह दूर जाकर कार से टकराने से बचा। आखिरकार अंत में तीसरी बार वह नारियल फोड़ने में कामयाब हो जाती हैं।


तेजस्वी 80 लाख के इस लग्ज़री कार की मालकिन
तेजस्वी ने वही कार खरीदी है जो हाल ही में शनाया कपूर ने खरीदी थी। तेजस्वी अब 80 लाख के इस लग्ज़री कार की मालकिन हैं। अपनी कार को देखकर तेजस्वी काफी खुश नजर आ रही थीं।

‘बिग बॉस 15’ के घर से ही तेजस्वी और करण कुंद्रा की बॉन्डिंग
बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी विनर बनकर बाहर निकलीं। इसके तुरंत बाद वह ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं। नागिन के रूप में तेजस्वी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 15’ के घर से ही तेजस्वी और करण कुंद्रा की बॉन्डिंग काफी स्पेशल है और अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आया करते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks